Close

आर्थिक राशिफल: वृष, कुंभ राशि वाले पूंजी निवेश में बरतें सावधानी, जानें सभी राशियों का राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 16 सितंबर 2021, गुरुवार को भाद्रपद मास की शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. चंद्रमा आज धनु राशि में गोचर कर रहा है. धन के मामले में मेष से मीन राशि तक के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं आज का आर्थिक राशिफल-

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज परिश्रम में कोई कमी न आने दें. परिश्रम में ही आज की सफलता छिपी हुई है. आज आप कार्यों को समय पर पूरा करने में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– धन का व्यय हो सकता है. इसलिए सावधान रहें. धन के मामले में आज अधिक सजग रहने की जरूरत है. बाजार की स्थिति निवेश के लिए प्रभावित कर सकती है, लेकिन जल्दबाजी की स्थिति से बचें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– आज के दिन धन लाभ प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. तनाव और विवाद की स्थिति से बचने का प्रयास करें. आज प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे, धन जुड़े कार्यो को सावधानी से करें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– भ्रम की स्थिति से दूर रहें. आज धन के मामले में धोखा भी मिल सकता है. इसलिए लेनदेन में सावधानी बरतें. हिसाब-किताब पर विशेष ध्यान दें. निवेश करने के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- परिश्रम अधिक करना पड़ता है, लेकिन धन लाभ की स्थिति सीमित ही बनी हुई है. आज अनावश्यक कार्यों में धन और ऊर्जा दोनों का व्यय हो सकता है. आज के दिन रणनीति बनाकर कार्य करने से सफलता मिल सकती है.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– धन से जुड़े मामलों में आज सफलता मिल सकती है. आय में वृद्धि के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. इन अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. परिश्रम का फल प्राप्त होगा. आपके कार्यों की सराहना होगी.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– व्यापार में आज सफलता मिलने की संभावना बनी हुई है. आज सहयोगियों का सहयोग और समर्थन दोनों ही प्राप्त कर सकते हैं. आज लक्ष्यों को पूरा कर सकते हैं. धन लाभ के अवसर विकसित होंगे. स्वभाव में विनम्रता बनाए रखें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– आज के दिन कार्य की अधिकता बनी रहेगी. जिस कारण तनाव की स्थिति भी बन सकती है. आज नियमों का पालन करें. धन लाभ के लिए गलत कार्यों को करने से बचें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– चंद्रमा का गोचर आज आपकी राशि में हो रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. अधिक उत्साह से बचें. आज के दिन भविष्य की योजनाओं को लेकर आगे बढ़ सकते हैं. आय में वृद्धि होगी, अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि देव आज गुरु के साथ आपकी राशि में विराजमान हैं. आज का दिन धन के मामले में मिलाजुला रहेगा. आज योजना बनाकर कार्य करने से सफलता मिलने की संभावना अधिक रहेगी. अहंकार से बचें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- धन के मामले में आज लाभ और हानि दोनों का योग बना हुआ है. आज के दिन गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. इससे हानि और अपयश भी प्राप्त हो सकता है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– बिजनेस में लाभ प्राप्ति के लिए आज आलस का त्याग करना होगा. हर कार्य को समय पूरा करने का प्रयास करें. धन की कमी महसूस हो सकती है. धैर्य बनाए रखें. आज लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. कर्ज लेने की स्थिति से बचें.

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: कर्क, तुला और धनु राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top