Close

एसबीआई अकाउंट होल्डर्स के लिए बड़ी खबर, अगले कुछ दिन बंद रहेंगी ये बैंकिंग सर्विस, जानिए क्यों

SBI

अगर देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में आपका भी अकाउंट है तो ये खबर आपके काम की है. त्योहार के इस सीजन में अगले कुछ दिनों में SBI की बैंकिंग सर्विस बाधित रहेंगी. SBI ने अपने ट्विटर हेंडल पर इस बात की जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक, इस दौरान ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, योनो बिजनेस और यूपीआई सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे.

SBI ने अपने ट्विटर इसको लेकर एक नोटिफ़िकेशन पोस्ट किया है. साथ ही में उन्होंने अपने ग्राहकों से कहा, “हम अपने ग्राहकों को होने वाली असुविधा के लिए माफी चाहते हैं. आपके बैंकिंग के एक्स्पिरीयन्स को और बेहतर करने के लिए हम लगातार प्रयासरत हैं.”

9, 10 और 11 अक्टूबर को इस इस समय रहेगी सेवा बाधित 

SBI ने अपने अपने नोटिफ़िकेशन में जानकारी दी है कि, 9 अक्टूबर को रात 12 बजकर 20 मिनट से 2 बजकर 20 मिनट तक यानी कुल 120 मिनट बैंक की कई सर्विस काम नहीं करेंगी. इसके अलावा 10 अक्टूबर को रात 11 बजकर 20 मिनट से दो घंटे के लिए और 11 अक्टूबर को रात 1 बजकर 20 मिनट से दो घंटे के लिए बैंक की कई सर्विस बाधित रहेंगी.

कौन कौन सी सर्विस का ग्राहक नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल   

बैंक ने बताया है कि इस दौरान ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योना लाइट, योनो बिजनेस और यूपीआई सर्विस का  ग्राहक नहीं कर पाएंगे. SBI के मुताबिक बैंकिंग सर्विस को बेहतर करने के लिए इस दौरान मेंटनेंस (maintenance) कार्य जारी रहेगा जिसके चलते ये सर्विस काम नहीं करती है.

 

 

यह भी पढ़ें- आरबीआई का बड़ा तोहफा, देशभर में बिना इंटरनेट करें पैंसों का लेनदेन, जानें क्या है प्लान?

0 Comments
scroll to top