Close

आर्यन खान को अभी जेल में ही रहना होगा, जमानत याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई टाल दी गई है. स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दाखिल आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की जमानत अर्जी अब बुधवार को सुनी जाएगी. बुधवार को एनसीबी की ओर से पहले जमानत पर जवाब दाखिल किया जाएगा, इसके बाद कोर्ट फैसला करेगा कि आर्यन खान को जमानत देनी है या नहीं.

आर्यन की ओर से सतीश मानेशिंदे और उनकी टीम कोर्ट में मौजूद रही. आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा, ”यह स्वाभाविक है कि अगर जमानत अर्जी खारिज हो जाती है तो हम उच्च न्यायालय में जाते हैं. हमने यहां (मुंबई में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट) में जमानत अर्जी दाखिल की है.”

मुंबई मजिस्ट्रेट ने कर दी थी जमानत याचिका खारिज

इससे पहले मुंबई की एक अदालत ने शुक्रवार को आर्यन खान और दो अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में फंसे आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर किला कोर्ट में सुनवाई हुई थी और संक्षिप्त सुनवाई के बाद अदालत ने स्पष्ट किया उन्हें फिलहाल जमानत नहीं मिल पाएगी.

दरअसल, 2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप में की गई रेव पार्टी छापेमारी में एनसीबी को ड्रग्स का सेवन करने के सबूत मिले थे, जिसके बाद इसने कहा था कि उसने आरोपियों से 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी और 22 एमडीएमए गोलियां जैसी ड्रग्स मिली हैं. बाद में, पिछले कुछ दिनों में, रेव पार्टी में उनकी कथित संलिप्तता के लिए 10 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें दिल्ली की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से चार लोग शामिल हैं, जिसने मुंबई-गोवा यात्रा के लिए उक्त कॉर्डेलिया क्रूज जहाज को किराए पर लिया था.

 

 

यह भी पढ़ें- एसबीआई के करोड़ों ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 31 अक्टूबर से पहले फाइल करते हैं ITR तो मिलेंगी ये 4 बड़ी सुविधाएं

0 Comments
scroll to top