Close

सब्जी खरीदने बाजार पहुंचे मरकाम ने महंगाई के लिए केंद्र को बताया जिम्मेदार

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सब्जी की खरीदारी करने के लिए शुक्रवार को राजधानी के शास्त्री बाजार पहुंचे. बाजार में आलू-प्याज और सब्जियों के ऊंचे दाम सुनकर चौंके मरकाम ने बेतहाशा महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों को महंगाई का कारण बताया.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ने से भाड़ा में बढ़ोतरी के कारण सब्जी समेत अन्य चीजों के रेट बढ़ गए हैं. आलू, टमाटर, और प्याज के दाम आसमान छू रहे हैं. पहले भाजी सस्ती थी, आज 25 रुपए पाव मिल रही है. इन सब के पीछे सिर्फ पेट्रोल-डीजल ही कारण बताया जा रहा है. मोदी सरकार की महंगाई से जनता त्रस्त है.

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि मंहगाई के नाम पर कांग्रेस पूरे देश में नौटंकी कर रही है. मोहन मरकाम आज खुद सब्जी खरीदने शास्त्री बाजार पहुंच गए, उन्हें बताना चाहूंगा कि शास्त्री बाजार के ठीक बगल में शराब की दुकान संचालित होती है. पहले उनकी पार्टी को अपने वादे को पूरा करने के लिए सोचना चाहिए. राज्य सरकार की भी कुछ जवाबदारी होती है. केवल मोदी सरकार को ही कोसना सही नहीं है. पेट्रोल-डीजल के वेट में देश के तीसरे नंबर के राज्य में छत्तीसगढ़ आता है.

 

 

यह भी पढ़ें- कल से तीन दिनों के दौरे पर जम्मू-कश्मीर जाएंगे गृह मंत्री अमित शाह, सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा

One Comment
scroll to top