Close

ये घोटालों की सरकार जनता की नजरों में हीरो नहीं जीरो है: राजनाथ सिंह

सरगुजा। सीतापुर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी रामकुमार टोप्पो के प्रचार के लिए राजनाथ सिंह पहुंचे. अपने चुटीले अंदाज में राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने छत्तीसगढ़ को एटीएम बना दिया है. दूसरे का हक छीनकर अपने बेटे बेटियों को अफसर बना दिया. ऐसी सरकार को बदलने की जरूरत है.

राजनाथ बोले की हम जब सरकार में आएंगे तो पीएसएसी घोटाले से जुड़े लोगों को जेल भेजेंगे. धर्मांतरण का जो खेल चल रहा है उसे हमारी सरकार बनते ही पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा. जिन लोगों ने 2000 करोड़ का घोटाला शराब में किया है उनको हम किसी कीमत पर बाहर नहीं रहने देंगे.

गांधी परिवार को निशाने पर लेते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि जिस बघेल सरकार को ये लोग हीरो करार दे रहे हैं. ये घोटालों की सरकार जनता की नजरों में हीरो नहीं जीरो है. राजनाथ सिंह यहीं नहीं रुके, कहा कि इस सरकार की जब रिपोर्ट कार्ड तैयार की जाएगी तब वो जीरो बटा सन्नाटा होगा. राजनाथ बोले कि जब सीतापुर विधानसभा सीट से एक पूर्व सैनिक को टिकट मिला है तो मुझे बड़ी खुशी हुई. एक पूर्व सैनिक के प्रचार के लिए देश का रक्षा मंत्री नहीं पहुंचता ये कैसे हो सकता है. रामकुमार टोप्पो अच्छा बोलते हैं और अच्छा दिखते भी इनको जरूर जिताएं.

 

scroll to top