Close

पदयात्रा से पहले सैंकड़ो ने किया जोगी कांग्रेस में प्रवेश

० बीजापुर जिले के दर्जनों युवाओं को अमित जोगी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
० छत्तीसगढ़ की असली हितैषी है क्षेत्रीय राजनीतिक दल हैं जेसीसी-विजय झाड़ी

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य की एकमात्र राजनीतिक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने दोनों राजनीतिक दल कांग्रेस और भाजपा को बेनकाब करने के उद्देश्य से जोगी जन अधिकार यात्रा का घोषणा कर आगामी चुनाव का आगाज कर दिया है। जिसका असर यह हैं कि जोगी पार्टी से जुड़ने के लिए अलग अलग जिलों से लोग पार्टी नेतृत्व से संपर्क साध रहें हैं। इसी कड़ी में आज बीजापुर जिले के सैंकड़ो लोगों ने आज जोगी पार्टी पर विश्वास जताते हुए जनता कांग्रेस में प्रवेश किया है और वर्ष 2023 -2024 के चुनाव में जनता कांग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प लिया।

उक्ताशय की जानकारी देते हुए पार्टी के मुख्य प्रवक्ता भगवानू नायक ने कहा आज बीजापुर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के जिलाध्यक्ष श्री विजय झाड़ी एवं जनता कांग्रेसी नेता टंकेश्वर भारद्वाज के नेतृत्व में दर्जनों युवा सड़क मार्ग से बीजापुर जिले होते हुए रायपुर पहुंचे और रायपुर से बिलासपुर स्थित मरवाही सदन में पहुंच कर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमित जोगी के समक्ष जनता कांग्रेस में प्रवेश किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के लाखों छत्तीसगढ़ियों की भावना जोगी से जुड़ी हुई हैं इसलिए दोनों प्रमुख राष्ट्रीय दलों को छोड़कर लोग हमारी क्षेत्रिय दल जनता कांग्रेस पर आस्था और विश्वास जताते हुए प्रवेश कर रहे है और छत्तीसगढ़ में परिवर्तन चाहते हैं।

इस दौरान जनता कांग्रेसी नेता विजय झाड़ी ने कहा कि छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी, छत्तीसगढ़ियों, गरीब, दलित, मजदूर, किसान, दबे कुचले, पिछड़े और आदिवासियों की असली हितैषी पार्टी एक मात्र जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ है, जिसका संचालन दिल्ली और नागपुर से नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ से होता है। इस अवसर पर श्री टंकेश्वर भारद्वाज ने कहा कि दोनों राष्ट्रीय राजनीतिक दलों ने छत्तीसगढ़ को ठगने और लुटने का काम किया है, छत्तीसगढ़ कि जनता के साथ वादा खिलाफी किया है इसलिए लोगों का भाजपा कांग्रेस से मोह भंग हो गया हैं। जोगी पद यात्रा से कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती चालू हो जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने पार्टी में प्रवेश करने वाले सभी युवाओं को सदस्यता दिलाकर पार्टी प्रवेश कराया और छत्तीसगढ़ महतारी का सेवा करने का शपथ दिलाया। आज जोगी कांग्रेस प्रवेश करने वालों में प्रमुख रूप से सुनील झाड़ी, रवि, संतोष, अनिल, उदित, जितेंद्र, उमेश, विनोद, लेकम, दीपक, राजेन्द्र , दिलीप, शंकर, अशोक, गणपत,दिनेश, राजेन्द्र, महेश, संजय, सोमा, राजाराम, राजेश, बाबूराव, सुभाष, अंकित,राजाराम, कंटिया आदि हैं।

 

scroll to top