Close

कांकेर:नक्सलियों ने की तबाही ,पोस्टर लगाकर नक्सली नेताओं को झूठे मुठभेड़ में मारने का लगाया आरोप

कांकेर। नक्सलियो ने कांकेर जिले में सोमवार को ने अलग-अलग स्थानों पर लगाए गए 4 मोबाइल टॉवर में आग लगा दी। इन स्थानों पर नक्सलियों ने पोस्टर भी चिपकाया। इसके अलावा कोयलीबेड़ा में एक यात्री बस को भी आग के हवाले कर दिया। नक्सलियो ने अलग अलग इलाकों में घटनाओं को अंजाम देकर दहशत फैलाने की कोशिश की है। जहां एक ओर पखांजूर में मोबाइल टावर में आगजनी की गई तो वहीं कोयलीबेड़ा में यात्री बस को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। इधर कांकेर नारायणपुर मार्ग पर पेड़ गिराकर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है, वही कांकेर आमाबेड़ा मार्ग में भी बड़ी संख्या में पेड़ गिराए गए है।

सोमवार की सुबह 9 बजे नक्सलियों ने पुलिस कैंप के मात्र दो किलोमीटर की दूरी पर सड़क निर्माण में लगी 5 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। दिन दहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया है।
नक्सलियों ने आमाबेड़ा मार्ग और कांकेर – नारायणपुर मार्ग पर पेड़ काटकर गिरा दिया, जिससे दोनों मार्ग बाधित हो गए। आमाबेड़ा और नारायणपुर मार्ग पर पुलिस पार्टी घटना स्थल पहुंची और पेड़ों को हटाकर मार्ग बहाल करने का प्रयास शुरू किया।

 

scroll to top