Close

‘कांतारा’ हिंदी में प्राइम वीडियो पर नहीं होगी रिलीज

ऋषभ शेट्टी की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘कांतारा’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इसे कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है, लेकिन अभी तक इसका हिंदी वर्जन प्रीमियर नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि इसका हिंदी वर्जन प्राइम वीडियो पर नहीं आएगा, क्योंकि मेकर्स ने किसी दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म को हिंदी राइट्स बेचे हैं।

फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई

‘कांतारा’ उन कन्नड़ फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है, जिसकी कई ओटीटी रिलीज हैं। इससे पहले 777 चार्ली के कन्नड़ वर्जन को वूट सिलेक्ट पर रिलीज किया गया था, लेकिन बाकी के वर्जन अमेजन प्राइम वीडियो पर आए थे। यहां तक कि 777 चार्ली का तमिल, तेलुगू, हिंदी और मलयालम वर्जन, कन्नड़ ओटीटी रिलीज के दो महीने बाद आया था। किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ का कन्नड़ वर्जन जी5 पर रिलीज हुआ था, जबकि बाकी सभी वर्जन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आए थे।

30 सितंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

‘कांतारा’ फिल्म थियेटर्स में 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी। पहले इसे बाकी की भाषाओं में डब करके ओटीटी पर रिलीज करने की प्लानिंग थीं, लेकिन इसकी पॉप्युलैरिटी को देखते हुए बाकी की भाषाओं में भी थियेटर्स में ही रिलीज किया गया। दो हफ्ते में ही हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम वर्जन आ गए थे। फिल्म ने हिंदी को मिलाकर 100 करोड़ और वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का कलेक्शन किया था।
0 Comments
scroll to top