Close

25 नवंबर को ये स्टॉक करा सकते हैं फायदा, यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

शेयर बाजार में एक दिन की तेजी के बाद बुधवार को फिर से गिरावट रही. कारोबार के आखिरी घंटे में की गयी बिकवाली से बीएसई सेंसेक्स 323 अंक से अधिक लुढ़क गया. मुख्य रूप से इन्फोसिस, रिलायंस इंडस्ट्रीज और एचडीएफसी में नुकसान से बाजार में गिरावट आयी. तीस शेयरों पर आधारित सेंसेक्स कारोबार के दौरान ज्यादातर समय बढ़त में था. पर अंत में यह बिकवाली दबाव से 323.34 अंक यानी 0.55 प्रतिशत की गिरावट के साथ 58,340.99 अंक पर बंद हुआ. पिछले छह कारोबारी सत्रों में सेंसेक्स में यह पांचवीं गिरावट है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी 88.30 अंक यानी 0.5 प्रतिशत की गिरावट के साथ 17,415.05 अंक पर बंद हुआ:-

अपर सर्किट स्टॉक्स: रियल स्ट्रिप्स लिमिटेड, डॉ लाल चंदानी लैब्स, सोरिल इंफ्रा रिसोर्सेज, सुदाई इंडस्ट्रीज और मार्शल मशीन्स के शेयर बुधवार को अपर सर्किट में बंद देखे गए. ये शेयर गुरुवार को फोकस में रहेंगे.

52-सप्ताह के स्टॉक: अडाणी एंटरप्राइज, भारती एयरटेल, राजेश एक्सपोर्ट्स और केईआई इंडस्ट्रीज के शेयर बुधवार को अपने 52-सप्ताह के उच्च स्तर पर या उसके आसपास कारोबार करते देखे गए. ये ट्रेंडिंग स्टॉक गुरुवार को फोकस में रहेंगे.

पॉजिटिव क्लोजिंग: तेजस नेटवर्क्स के शेयर बुधवार को दिन के उच्चतम स्तर पर बंद होते दिखे. तेजस नेटवर्क में आखिरी कुछ घंटों में खरीदारी देखने को मिली. गुरुवार को तेजस नेटवर्क के शेयर फोकस में रहेंगे.

लेटेंट व्यू: नए लिस्टेड लेटेंट व्यू के शेयर बुधवार को अपर सर्किट में बंद नजर आए. बुधवार को लेटेंट व्यू के शेयरों में ~20 फीसदी की तेजी आई और गुरुवार को यह फोकस में रहेगा.

 

 

यह भी पढ़ें- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में बड़ी चूक, व्हाट्सएप पर लीक हुई सिक्योरिटी की पूरी जानकारी, अब जांच के आदेश

One Comment
scroll to top