Close

राजस्थान में मतदान : सचिन पायलट ने किया मतदान, बोले- जनता योजनाओं को ध्यान में रखकर वोट कर रही

नेशनल न्यूज़। राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से 199 पर मतदान हो रहा है। बीजेपी और कांग्रेस नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। पल-पल की अपडेट के लिए इस लाइव ब्लॉग में बने रहें।

पायलट ने किया मतदान
सचिन पायलट बोले, जनता केंद्र की नीतियों का आकलन कर रही है। महंगाई और बेरोजगारी को ध्यान में रखते हुए जो केंद्र की सरकार 10 साल से सत्ता में है, जनता उसको ध्यान देते हुए वोट देगी। पायलट बोले, राजस्थान में चुनाव कांग्रेस और बीजेपी के बीच है, जनता योजनाओं को ध्यान रखते हुए वोट करेगी।

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए शनिवार सुबह सात बजे से मतदान प्रारंभ हुआ। मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल, गांधी नगर स्थित मतदान केंद्र क्रमांक 53 पहुंचकर मतदान किया। इस दौरान गुप्ता ने प्रदेश के सभी मतदाताओं से मतदान अवश्य करने की अपील की।
जयपुर में बस्सी विधानसभा के बूथ संख्या-155 पर एक भी वोट नहीं डाला गया। बस्सी के पालावाला में चुनाव का बहिष्कार सुबह से हो रहा है, कोई भी नहीं पहुंचा वोट डालने।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हाउसिंग बोर्ड झालावाड़ में किया मतदान। वोट डालने से पहले वसुंधरा राजे हनुमान मंदिर पहुंचीं। झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी नेता वसुंधरा राजे ने झालावाड़ के एक मंदिर में पूजा-अर्चना की।

चुनाव के चलते जयपुर के सभी पर्यटक स्थल और स्मारक बंद रहेंगे। जंतर-मंतर, हवामहल, नाहरगढ़ और जयगढ़ बंद रहेंगे।

scroll to top