Close

रायपुर एयरपोर्ट में डायरेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग, पार्किंग की अवैध वसूली को जनता में रोष

रायपुर। छत्तीसगढ़ नागरिक संघर्ष समिति ने केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को रायपुर एयरपोर्ट में चल रही पार्किंग की अवैध वसूली को लेकर एयरपोर्ट डायरेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग की है. समिति ने कहा है कि पार्किंग की अवैध वसूली के चलते आम जनता में व्यापक रोष है और किसी भी दिन अप्रिय स्थिति निर्मित हो सकती है. जन आक्रोश इतना है आये दिन प्रताड़ितों द्वारा एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर रायपुर एयरपोर्ट पर अवैध वसूली को लेकर पोस्ट किये जाते है, एयरपोर्ट अथॉरिटी रायपुर के हेंडल पर टेग किया जाता है, लेकिन एयरपोर्ट डायरेक्टर अवैध वसूली नहीं रुकवा पाते हैं।

छत्तीसगढ़ नागरिक संघर्ष समिति का कहना है कि राजधानी रायपुर का ऐसा कोई समाचार पत्र नहीं है जिसने इस अवैध वसूली के बारे में खबर ना छापी हो, लेकिन शो कॉज नोटिस और छोटी सी पेनल्टी लगाने के अलावा ऐसी कोई कार्यवाही नहीं की गई जिससे अवैध वसूली रुक सके।

समिति ने मांग की है कि तत्काल प्रभाव से वर्तमान पदस्थ एयरपोर्ट डायरेक्टर को हटाकर सक्षम एयरपोर्ट डायरेक्टर को नियुक्त किया जाए और ठेकेदार-अधिकारियों की मिलीगत से किए गए करोड़ों के भ्रष्टाचार की जांच सेंट्रल विजिलेंस एजेंसी या फिर सीबीआई से करवाई जाए।

 

scroll to top