Close

26 नवंबर को इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, क्या आप भी शामिल हैं इस लिस्ट में? जानें

26 नवंबर को ग्रहों की चाल मेष से मीन राशि तक के लोगों को प्रभावित करने जा रही है. ग्रहों की स्थिति को समझने के लिए  पहले इस दिन के पंचांग पर एक नजर डाल लेते हैं-

26 नवंबर का पंचांग (Aaj Ka Panchang 26 November 2021)

हिंदू कैलेंडर के अनुसार 26 नवंबर को मार्गशीर्ष मास की कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. इस दिन आश्लेषा नक्षत्र रहेगा. चंद्रमा का गोचर कर्क राशि में रहेगा. राहु काल प्रात: 10:49:08 से 12:08:10 तक रहेगा. राहु काल में शुभ कार्य वर्जित माने गए हैं. आज का राशिफल जानते हैं-

राशिफल 26 नवंबर 2021 (Horoscope Today 26 November 2021)

  • वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- जीवनसाथी के साथ तर्क-विर्तक की स्थिति बन सकती है. बेहतर यही होगा कि इससे बचें. नए लोगों से मुलाकात का योग भी बना हुआ है. लव रिलेशन के मामलों में निराशा और हताशा की स्थिति बन सकती है. वाणी दोष के कारण अपनों को नाराज कर सकते हैं. वाणी दोष से बचने का प्रयास करें.
  • कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. मन प्रसन्न रहेगा. धर्म के कार्यों में मन लगेगा. कार्यस्थल पर काम की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है. इससे बचने का प्रयास करें. नई जॉब की तलाश कर रहे हैं तो अच्छा समाचार मिल सकता है.
  • तुला राशिफल (Libra Horoscope)- आज का दिन उन लोगों के लिए लाभ प्रदान करने वाला हो सकता है जो आईटी सेक्टर से जुड़े हुए हैं. मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करने वाले लोगों को लक्ष्य को पूरा करने में चुनौती आ सकती है. बॉस को प्रसन्न रखने का प्रयास करें.  शेयर बाजार से लाभ प्राप्त कर सकते हैं.
  • वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- शुक्रवार को आपकी राशि में तीन ग्रहों की युति बनी हुई है. सूर्य, बुध और पाप ग्रह केतु आपकी ही राशि में विराजमान है. महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्ण करने में बाधा आ सकती है. वाणी में अहंकार आ सकता है, इस पर ध्यान दें.
  • धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- शुक्र ग्रह का गोचर आपकी राशि में हो रहा है. वाणी से आप लोगों को प्रभावचित करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आय में वृद्धि का योग बना हुआ है. धन से जुडे़ कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें.

 

 

यह भी पढ़ें- कोरोना के नए वेरिएंट से सहमे बाजार, निवेशकों के लाखों करोड़ स्वाहा

One Comment
scroll to top