Close

भोपाल की सड़कों पर मस्ती करते स्कूटी चलाते हुए नजर आयी, रवीना टंडन

रवीना टंडन

रवीना टंडन अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते भोपाल में हैं। रवीना टंडन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर झीलों के शहर में बिताए अपने खूबसूरत पलों को फैंस के साथ साझा किया है। उनका वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में रवीना टंडन भोपाल की सड़कों पर स्कूटी चलाती नजर आ रही हैं, वहीं भोपाल के समोसों का स्वाद भी ले रही हैं। रवीना ने अपनी पोस्ट के जरिए भोपाल के लोगों का उनके अपनेपन और प्यार के लिए शुक्रिया भी कहा है। वीडियो में भोपाल की खूबसूरती को रवीना ने बखूबी दिखाया है।

वीडियो को रवीना टंडन ने काफी प्यारे कैप्शन के साथ अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा ‘भोपाल में रहने का आनंद, हर पल प्यार करना, लोगों की गर्मजोशी कोई भी भोपालियों की तरह स्वागत और प्यार नहीं करता। रवीना का वीडियो और उनका पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह इस पर अपनी प्रतिक्रिया देकर प्यार जता रहे हैं।

रवीना टंडन मस्ती करते हुए स्कूटी चला रही

एक्ट्रेस सफेद रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वह भोपाल की सड़कों पर मस्ती करते हुए स्कूटी चला रही हैं तो वहीं, ई रिक्शा की सवारी भी करती दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने भोपाल की एक बस्ती में पहुंचकर वहां की महिलाओं के साथ फोटो क्लिक कराई और सेल्फी भी ली।

रवीना टंडन

रवीना टंडन की क्लिप काफी वायरल हो रही

रवीना टंडन इन दिनों भोपाल में हैं। वहां से उनकी क्लिप काफी वायरल हो रही है। जिसमें वह समोसे खा रही है और स्कूटी चला रही है। सफेद रंग की साड़ी पहने हुए रवीना ने वहां की महिलाओं के साथ फोटो भी खिंचवाई। ई-रिक्शा का आनंद लिया और कई लोगों को ऑटोग्राफ देती नजर आई। क्लिप देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ है और अपनी किसी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

रवीना टंडन कम उम्र में फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू किया

रवीना टंडन ने काफी कम उम्र में फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ काफी हिट रही। 2004 में उन्होंने बिजनेसमैन अनिल ठंडानी के साथ शादी की, अनिल और रवीना के दो बच्चे और राशा और रणवीर हैं, इसके अलावा रवीना ने दो बेटियों को भी गोद लिया है जो पूजा और छाया हैं। रवीना टंडन ने मात्र 21 साल की उम्र में दो बच्चियों को गोद लिया था, इसके लिए उन्होंने लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी और सिंगल पेरेंट्स होते हुए लड़कियों को गोद लेने का कमाल करके दिखाया।

 

 

 

यह भी पढ़े :-भारत G20 अध्यक्षता विश्व व्यवस्था को फिर से दुरुस्त करने में एक निर्णायक भूमिका निभाएगी

scroll to top