Close

संजय नगर में भी चला बुलडोजर, 12 अवैध दुकानों को निगम ने किया धराशायी

रायपुर। रायपुर के संजय नगर में भी आज बुलडोजर की कार्रवाई हुई। डामर सड़क के आधे हिस्से पर नींव डालकर बनाई गई 12 दुकानों को नगर निगम ने धराशाही किया है। 3 साल पहले रिंग रोड से लगाए बकरा मार्केट के पीछे सड़क को आधाकर कई दुकानें संचालित किया जा रहा था। जिस पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। बता दें कि बीजेपी की सत्ता में वापसी के बाद दूसरी कार्रवाई है। 5 सालों से किए गए अवैध कब्जों पर प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी रहेंगी। इसके लिए निगम से लेकर प्रशासन स्तर के सभी अफसरों को सख्त चेतावनी भी दी गई है।

इस बीच बुलडोजर कार्रवाई पर विधायक राजेश मूणत ने कहा कि बीजेपी का मत स्पष्ट है कि शहर विकसित प्लानिंग के साथ बसना चाहिए. अधिकारियों की जिम्मेदारी थी, उन पर किसका दबाव था, कौन इस प्रकार के कामों को संरक्षण देता था?।

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि हमने भय मुक्त प्रशासन की बात कही थी. जनता का सम्मान होना चाहिए. चौराहे पर, अड्डे पर, असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता था. माता-बहनें जब निकलती तब किसी जाति समाज की नहीं होती. अलग-अलग कमेंट्स किए जाते थे. हमने विपक्ष में रहते हुए सरकार को सचेत करने का काम किया था।

 

scroll to top