Close

साय मंत्रीमंडल में छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल शामिल, घोषणा होते ही नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने दी बधाई

 

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के कद्दावर एवम वरिष्ठ भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल को लगातार चौथी बार कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की घोषणा के बाद से उनके समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर है। शुक्रवार को बृजमोहन अग्रवाल मंत्री पद की शपथ लेंगे। इसके पहले ही उनके निवास में बधाई देने वाले उनके समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम लग गया है। हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उन्हें बधाई देने रात में ही उनके निवास पहुंच रहे हैं। इस दौरान उनके खास समर्थक गरियाबंद नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने भी उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की घोषणा पर उन्हें बधाई प्रेषित की है।

नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने से उनके लंबे राजनीतिक अनुभव और कुशल नेतृत्व क्षमता और प्रशासनिक दक्षता का लाभ प्रदेश की जनता को मिलेगा। अविभाजित मध्य प्रदेश और फिर छतीसगढ़ में लगातार तीन बार कैबिनेट मंत्री रहे श्री अग्रवाल का छत्तीसगढ़ की जनता से गहरा और आत्मीय संबंध है। वे प्रदेश की जनता के दुख दर्द और समस्याओं को भली-भांति जानते और समझते हैं। 24 घंटे जनता की सेवा में तत्पर रहते हैं। अब तक उन्हें जितनी भी जिम्मेदारी दी गई उनका उन्होंने कुशलता से निर्वहन किया। साथ ही जिस भी विभाग की जिम्मेदारी संभाली उनमें विकास के नए आयाम स्थापित किए। जिम्मेदारी के साथ जनता के समस्याओं को दूर किया उन्हें विकास से जोड़ा है। उन्हें पूरा विश्वास है की इस बार भी बृजमोहन अग्रवाल के लंबे अनुभव का लाभ प्रदेश की जनता को मिलेगा और जनता के हित में पूरी निष्ठा व सेवा भाव से उल्लेखनीय काम करेंगे।

scroll to top