Close

आंध्र प्रदेश : चंद्रबाबू नायडू आज चौथे कार्यकाल के लिए शपथ लेंगे, पीएम मोदी, शाह शामिल होंगे

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का आज शपथ ग्रहण है। टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू बुधवार को विजयवाड़ा में चौथे कार्यकाल के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा सहित अन्य लोग मौजूद रहेंगे। नायडू के नाम आंध्र के मुख्यमंत्री के रूप में 8 साल और 256 दिनों तक लगातार सबसे लंबे कार्यकाल का रिकॉर्ड है। शपथ ग्रहण के लिए अमित शाह और जेपी नड्डा पहले ही पहुंच चुके हैं. नायडू के बेटे और टीडीपी महासचिव नारा लोकेश सहित अन्य लोगों ने उनका स्वागत किया। बाद में, शाह और अन्य लोग उंदावल्ली स्थित नायडू के आवास के लिए रवाना हुए।

टीडीपी, जेएसपी और बीजेपी के 25 नेताओं के आंध्र सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने की उम्मीद है
नारा चंद्रबाबू नायडू
कोनिडेला पवन कल्याण (जेएसपी)
किंजरापु अच्चेन्नायडू
कोल्लू रवींद्र नाडेंडला मनोहर (जेएसपी)
पी. नारायणवंगलापुडी
अनिता सत्यकुमार यादव (भाजपा)
निम्माला रामानायडुएन।
एम. डी. फारूक,
अनाम रामनारायण रेड्डी,
पय्यावुला केशव,
अग्नि सत्यप्रसाद,
कोलुसु पार्थसारधि,
डोला बलवीरंजनेयस्वामी,
गोट्टिपति रवि,
कंदुला दुर्गेश (जेएसपी), गुम्मदी संध्यारानी, ​​बीसी जनार्थन रेड्डी, टीजी भारत। सवितावासमशेट्टी सुभाषकोंडापल्ली श्रीनिवासमंडीपल्ली राम प्रसाद रेड्डीनारा लोकेश।

टीडीपी प्रमुख का विजयवाड़ा के बाहरी इलाके केसरपल्ली में गन्नावरम हवाई अड्डे के सामने मेधा आईटी पार्क के पास सुबह 11.27 बजे शपथ लेने का कार्यक्रम है। विधायकों को संबोधित करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वह अमरावती को आंध्र प्रदेश की एकमात्र राजधानी के रूप में विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

scroll to top