Close

कंगना रनौत ने ₹32 करोड़ में बेचा अपना बंगला, BMC का भी चल चुका है बुलडोजर

मुंबई। भाजपा सांसद और बाॅलीवुड एक्टर कंगना रनौत, जो अब अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी से सभी का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इस बीच कंगना ने अब अपना बंगला बेच दिया है, जो बांद्रा के पाली हिल के आलीशान इलाके में स्थित है। जैपकी को मिले संपत्ति पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, बंगला ₹32 करोड़ में बेचा गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंगला खरीदने वाली शख्स कमलिनी होल्डिंग्स की पार्टनर श्वेता बथिजा हैं, जो तमिलनाडु के कोयंबटूर में रहती हैं। यह बंगला हैदराबाद की एक कंपनी द्वारा खरीदा गया है।

कंगना ने इस बंगले को सितंबर 2017 में 20.7 करोड़ रुपए में खरीदा था और दिसंबर 2022 में आईसीआईसीआई बैंक से इस प्रॉपर्टी के खिलाफ 27 करोड़ रुपए का लोन भी लिया था। वह इस बंगले का इस्तेमाल अपने प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स के ऑफिस के तौर पर कर रही थीं।

कंगना ने इस बंगले को 8 करोड़ रुपए के घाटे में बेचा है। वीडियो के अनुसार, बंगले की कुल कीमत 40 करोड़ रुपए बताई गई थी, जबकि इसे 32 करोड़ रुपए में बेचा गया। इससे कंगना को 8 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। बंगला 285 स्क्वेयर मीटर में फैला है, जिसमें 3042 स्क्वेयर फीट का बंगला और 500 स्क्वेयर फीट का पार्किंग एरिया शामिल है।

साल 2020 में, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने इस बंगले के कुछ हिस्सों को अवैध निर्माण के आधार पर गिरा दिया था। 9 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर पर तोड़फोड़ का काम रोक दिया गया था। कंगना ने बीएमसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और मुआवजे के तौर पर 2 करोड़ रुपए की मांग की, लेकिन मई 2023 में उन्होंने यह याचिका वापस ले ली।

 

scroll to top