Close

आज का राशिफल 27 सितंबर : जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए शुक्रवार का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपका सामान्य रहेगा, स्वास्थ्य में स्थिति ठीक रहेगी। आज आप किसी नए काम के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, यात्रा में अपना ख्याल रखें। आज व्यापार-व्यवसाय में आपको आर्थिक सहायता की जरूरत पड़ सकती है, जिस कारण अपने किसी से मदद मांगना पड़ सकती है। परिवार में कुछ बातों को लेकर अनबन बनी रहेगी।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

 

आज आपके मन में एक नई उमंग देखने को मिलेगी। आप कुछ नया कार्य करने का मन में विचार बना सकते हैं, जिस कारण आप अपने सहयोगियों से सलाह-मशवरा कर सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में आज लाभ की स्थिति देखने को मिलेगी। प्रॉपर्टी में नया निवेश करने का मन बन सकता है। परिवार में मांगलिक कार्य का योग बनेगा। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपका शानदार रहेगा, स्वास्थ्य के हिसाब से आप किसी बड़ी बीमारी से मुक्त हो सकते हैं। आज किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात आपके लिए नए रास्ते खोलेगी। साथ ही व्यापार-व्यवसाय में आज आप बड़ा परिवर्तन कर सकते हैं, जिससे आपको आगामी समय में लाभ के योग बनेंगे। शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए अच्छा समय है। परिवार में धार्मिक कार्य का आयोजन होगा। परिवार के साथ आज का दिन आपका अच्छा बीतेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप कोई बड़ा निर्णय न ले, नहीं तो आपको बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है। व्यापार-व्यवसाय में अपने परिचित व्यक्ति के साथ ही कोई बड़ी डील करें, नहीं तो आपके साथ धोखा हो सकता है। आज के दिन आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार में चल रहा आपसी विवाद आज खत्म होगा, जिस कारण मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन कहीं बाहर की यात्रा पर जाए, तो वाहन का उपयोग संभाल कर करें, नहीं तो आप दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में परिवर्तन करना आज आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा। कोई नया प्लान मन में चल रहा है, तो उसके लिए सही समय इंतजार करें। परिवार में आज आपकी बातों को लोग महत्व नहीं देंगे, जिस कारण आपका मन अपनों से खिन्न हो सकता है। परिवार के लिए आज स्थान परिवर्तन आप कर सकते हैं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपका मन पॉजिटिव ऊर्जा से भरा रहेगा। आप किसी गुरु का सानिध्य प्राप्त कर सकते हैं, जिस कारण आपका मन अध्यात्म की ओर झुका रहेगा। आज आप परिवार की चिताओं से मुक्त हो सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में कोई बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा। पारिवारिक लोग आज आपके पक्ष में दिखाई देंगे। साथ ही आज आपका कोई निर्णय परिवार के लोगों को ठेस पहुंचा सकता है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है। आज आपका कोई विशेष निर्णय आपकी लाइफ में बड़ा परिवर्तन कर सकता है। आर्थिक स्थिति से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यापार में लाभ के योग बन रहे हैं, आज भविष्य के लिए आप एक बड़ी निधि निवेश कर सकते हैं। परिवार में किसी नए सदस्य का आगमन होगा, साथ ही मतभेद दूर होंगे। आपका मन आज प्रसन्न होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। स्वास्थ्य कारणों के चलते आप कुछ परेशान रह सकते हैं। आज बाहर के खानपान से बचें, नहीं तो आप मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में आज कोई बड़ा जोखिम न उठाएं। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का मन बन सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

कुछ परेशानियों के चलते आज आपका दिन उठा-पटक से भरा रहेगा। आज आपका मन अशांत दिखाई देगा, किसी से बातचीत करते समय सावधानी रखें। आज विवाद की स्थिति बन सकती है, वाणी पर संयम रखने से आपका बिगड़ा हुआ कार्य बन सकता है। आज आर्थिक तौर से कुछ परेशानियां सामने आएंगी। व्यापार-व्यवसाय में गिरावट महसूस होगी, आज अपने मित्रों के साथ आप कहीं बाहर जाने का मन बना सकते हैं। परिवार के स्वास्थ्य को लेकर मन में चिंता बनी रहेगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपका मूड बहुत अच्छा रहने वाला है। मौसम के हिसाब से अपने साथियों के साथ आप बाहर घूमने जा सकते हैं। आज माता-पिता के लिए आप कुछ स्पेशल कर सकते हैं, जिससे आपके और उनके बीच की दूरियां खत्म होममगी। आज नौकरी में आपको पदोन्नति मिल सकती है व व्यापार-व्यवसाय में भी बड़े लाभ के योग बन रहे हैं। परिवार में किसी व्यक्ति का आगमन होगा, जिससे कुछ समस्याओं का समाधान होगा। पार्टनर से मतभेद दूर होंगे व अपने जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए सुखद और शानदार रहने वाला है। घर में कोई नया मेहमान आ सकता है, जिस कारण परिवार का माहौल खुशनुमा होगा। आज आपकी कोई पुरानी मुराद पूरी हो सकती है। व्यापार-व्यवसाय में किसी बड़ी डील का आप हिस्सा बन सकते हैं। साथ ही प्रॉपर्टी खरीदने का आज आपका मन बन सकता है। परिवार के लिए आप कोई बड़ा डिसीजन आज लेंगे, जो आगामी समय में आपके लिए लाभदायक होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपको किसी दुखद समाचार का सामना करना पड़ सकता है, जिस कारण आपका मन उदास रहेगा। आज व्यापार-व्यवसाय में परिवर्तन न करें। न ही किसी अपरिचित व्यक्ति को कोई बड़ी धनराशि उधर के रूप में दें, नहीं तो आपका काम उलझ सकता है। पारिवारिक लोगों के साथ कुछ बातों को लेकर मतभेद की स्थिति निर्मित होगी। पार्टनर का पूर्ण सहयोग मिलेगा, बच्चों के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी।

 

scroll to top