Close

टाइट सिक्योरिटी के साथ Baba Siddique को आखिरी विदाई देने पहुंचे Salman Khan, आंखों में दिखा दर्द

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स के लिए इफ्तार पार्टी होस्ट करने के लिए मशहूर बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) अब नहीं रहे। बीती शाम को ताक में बैठे तीन आरोपियों ने उन्हें गोलियों से भून दिया। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वह नहीं बच सके।

बाबा सिद्दीकी की मौत से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। जैसे ही सेलिब्रिटीज को पता चला कि उन्हें गोली लगी है, वैसे ही वे लीलावती अस्पताल में उनसे मिलने पहुंच गए थे। सोशल मीडिया पर सेलेब्स ने बाबा सिद्दीकी की मौत पर दर्द बयां कर रहे हैं। उनकी मौत से सबसे बड़ा झटका सलमान खान (Salman Khan) को लगा है।

शूटिंग छोड़ दोस्त से मिलने गए थे एक्टर
सलमान खान बाबा सिद्दीकी के बहुत करीब थे। वह उनके द्वारा आयोजित पार्टी में भी आते थे और इवेंट में भी दिखाई देते थे। बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर मिलते ही उन्होंने बिग बॉस 18 का शूट बीच में ही रोक दिया था और तुरंत अस्पताल पहुंच गए थे। अब वह अपने जिगरी दोस्त को आखिरी विदाई देने के लिए उनके घर पहुंचे हैं।

 

13 अक्टूबर को बाबा सिद्दीकी का नमाज-ए-जनाजा (अंतिम संस्कार) पाली रोड स्थित मकबा हाइट्स पर होगा और फिर रात में उन्हें मरीन लाइंस स्टेशन के अपोजिट स्थित बड़ा कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा। अपने दोस्त को आखिरी विदाई देने के लिए सलमान खान टाइट सिक्योरिटी के साथ पहुंचे।

वह बाबा सिद्दीकी की अंतिम विदाई में शामिल हुए और भारी भीड़ के बीच उन्हें शेरा (एक्टर के बॉडीगार्ड) उन्हें कवर करते हुए नजर आए। दोस्त को खोने का गम उनकी आंखों में साफ जाहिर हो रहा है।

 

scroll to top