Close

भारतपे के CEO सुहेल समीर ने दिया इस्तीफा

दिल्ली। भारतपे के सीईओ सुहैल समीर ने इस्तीफा दे दिया। इससे पहले पिछले साल समीर भारतपे के सह संस्थापक अशनीर ग्रोवर से अनबन के बाद चर्चा में आए थे। ग्रोवर पर वित्तीय गड़बड़ी का आरोप लगाने के बाद समीर ही फिनटेक कंपनी का कामकाज संभाल रहे थे।उनके इस्तीफे के बाद भारतपे ने कहा है कि 7 जनवरी, 2023 से सीईओ पद से लेकर रणनीतिक सलाहकार तक परिवर्तन प्रभावी होंगे। कंपनी ने बयान जारी कर कहा कि मौजूदा सीएफओ नलिन नेगी को कंपनी का अंतिरम सीईओ बनाया गया है, जो कि इस बदलाव के समय में कंपनी का कामकाज सुनिश्चित करेंगे।

कुछ हफ्ते पहले ग्रोवर ने समीर पर कुछ निजी हमले किए थे, जिसे लेकर ग्रोवर और समीर एक बार फिर चर्चा में आ गए थे। बता दें, वित्तीय गड़बड़ी को लेकर भारतपे और ग्रोवर के बीच विवाद चल रहा है, जिसमें धोखाधड़ी को लेकर मुकदमा भी भारतपे की ओर से दायर किया जा चुका है।

अन्य बड़े अधिकारीयों ने भी दिया इस्तीफा
इससे पहले कंपनी के तीन अन्य बड़े अधिकारी चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर विजय अग्रवाल, पोस्टपे प्रमुख नेहुल मल्होत्रा और लोन एंड कंज्यूमर प्रोडक्ट के प्रमुख रजत जैन ने कंपनी से इस्तीफा दिया था। वहीं, कंपनी के रेवेन्यू अफसर निशित शर्मा ने जून में कंपनी छोड़ दी थी।

scroll to top