Close

बंगाल के मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ल के इस्तीफे पर सीएम ममता की प्रतिक्रिया, कहा- वो खेल को ज्यादा समय देना चाहते हैं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी के विधायक लक्ष्मी रतन शुक्ल के इस्तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि कोई भी इस्तीफा दे सकता है. ममता ने कहा कि लक्ष्मी रतन शुक्ल ने अपने त्यागपत्र में लिखा है कि वो खेल को ज्यादा समय देना चाहते हैं और विधायक बने रहेंगे. इसे नकारात्मक तौर पर न लें.

मंगलवार को एबीपी न्यूज़ को प्रतिक्रिया देते हुए लक्ष्मी रतन शुक्ल ने कहा, “मैं फिलहाल राजनीति से दूर जा रहा हूं.” लक्ष्मी पूर्व क्रिकेटर रहे हैं और वे खेल राज्य मंत्री के तौर पर अपनी जिम्मेदारी दे रहे थे. उन्होंने मंत्री पद के अलावा हावड़ा के टीएमसी जिला अध्यक्ष के पद से भी इस्तीफा दे दिया. वे भारत के लिए तीन वनडे मैच खेल चुके हैं.

बता दें कि लक्ष्मी रतन का इस्तीफा ऐसे समय में आया है जब हाल ही में टीएमसी के कई नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले पार्टी के नेताओं का इस तरह से अलग होना टीएमसी के लिए ठीक संकेत के तौर पर नहीं देखा जा रहा है.

पिछले साल ममता बनर्जी के बेहद करीबी माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे. शुभेंदु से अधिकारी के साथ ही टीएमसी के कई नेताओं ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी. इसके बाद नए साल में उनके भाई सौमेंदु अधिकारी भी बीजेपी में शामिल हो गए. सौमेंदु के साथ बीस सदस्यीय कोंटाई नगरपालिका में तृणमूल कांग्रेस के 15 पार्षद भी 1 जनवरी को बीजेपी में शामिल हो गए.

scroll to top