Close

CG IT RAID UPDATE:राजधानी,दुर्ग समेत कई जिलों में बिल्डर, ट्रांसपोर्टर्स के ठिकानों में रेड जारी

रायपुर। आयकर विभाग की टीम ने आज सुबह 5 बजे से राजधानी रायपुर, दुर्ग समेत कई जिलों में बिल्डर, ट्रांसपोर्टर्स समेत सप्लायर के 20 ठीकानों पर छापेमारी कार्रवाई कर रही है। राजधानी में आरके रोडवेज, स्वास्तिक ग्रुप और सिंघानिया बिल्डकॉन के यहां आईटी की टीम पहुंची हुई है. बताया जा रहा कि कर चोरी की सूचना मिलने पर आईटी की टीम ने सुबह दबिश दी है.

कार्रवाई अभी जारी है. कबीर नगर इलाके में स्थित सिंघानिया बिल्डकॉन ग्रुप के यहां आईटी की टीम ने छापा मारा है. सिंघानिया बिल्डर्स रायपुर शहर के नामी बिल्डर्स हैं. आय से अधिक संपत्ति के आधार पर आयकर विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार लगभग 50 से ज्यादा आयकर अधिकारी और 70 सुरक्षाकर्मियों ने करीब 20 ठीकानों पर छापा मारा है. बिप्लव बंसल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड देवेंद्र नगर रायपुर और आरके रोडवेज (आशीष अग्रवाल) राकेश अग्रवाल के घर में आयकर की टीम ने दबिश दी है.

पंडरी मंडी गेट स्थित स्वास्तिक ग्रुप में भी आयकर विभाग के अधिकारी कार्रवाई करने पहुंचे हैं. सुनील साहू स्वास्तिक ग्रुप के एमडी हैं. लियाकत अली भी इस ग्रुप के पार्टनर हैं. दुर्ग के महावीर कॉलोनी में सुबह से आईटी की रेड कार्रवाई चल रही है. महावीर कॉलोनी में रहने वाले फाइनेंसर कमलेश वैद्य के यहां आईटी ने दबिश दी है. कमलेश वैद्य का एक और ठिकाना कुम्हारी में भी है. यहां भी आईटी की टीम पहुंचने की खबर है.

 

scroll to top