Close

राहुल गांधी की न्याय यात्रा कांग्रेस की ढकोसला -रामविचार नेताम

रायपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज से ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुरू कर रहे हैं । यह यात्रा मणिपुर के थौबल जिले से शुरू होकर मुंबई तक जाएगी। इस दौरान राहुल गांधी 6000 किलोमीटर से ज्यादा का सफर करेंगे। यह यात्रा दो महीने चलेगी। राहुल गांधी 60 से 70 यात्रियों के साथ पैदल और बस से सफर करेंगे। यात्रा मणिपुर स्थित खोंगजोम युद्ध स्मारक से शुरू होगी। वहीं राहुल गांधी की न्याय यात्रा को भाजपा ने कांग्रेस का ढकोसला बताया है। साय कैबिनेट के मंत्री और दिग्गज आदिवासी नेता रामविचार नेताम ने कांग्रेस के इस यात्रा पर तीखा प्रहार किया हैं। नेताम ने इस पूरे यात्रा को ढकोसला करार देते हुए दावा किया हैं कि राहुल गांधी अब अपनी पार्टी के भीतर ही न्याय ढूंढ रहे हैं। यहाँ की जनता ने न्याय कर दिया हैं। नेताम ने यह टिप्पणी चुनावी हार को लेकर की।

नेताम ने कहा असुरी शक्ति का समर्थन करने वाले, अधर्म की यात्रा पर चलने वाली सरकार को जनता ने सही जगह पहुंचा दिया हैं। अब प्रदेश की जनता 2024 के चुनाव में इंतजार में हैं। छत्तीसगढ़ की 11 सीट भाजपा की झोली में जायेगी। पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की उनकी तैयारी पूरी है।
नेताम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने लोगों को बरगलाने का काम किया हैं। प्रदेश को बर्बाद करने तुले रहे इसलिए जनता ने उन्हें सबक सिखाया हैं। जनता ने भाजपा की सरकार बनाकर पीएम मोदी पर विश्वास जताया हैं। लोकसभा चुनाव में भी छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर भाजपा की जीत होगी। कांग्रेस में सिर फुटव्वल के हालात हैं। आपस में वे लड़ रहे वे क्या चुनाव लड़ पाएंगे? कांग्रेस को नेता प्रतिपक्ष बनाने को लेकर मेजॉरिटी नहीं मिल पाई हैं।

राम मंदिर के मुद्दे पर नेताम ने कहा साधु संतो की उपस्थिति में पीएम मोदी के द्वारा भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। वे उसका भी विरोध कर रहे, ये सब कहां जायेंगे? आने वाले दिनों में ये उस लायक ही नहीं रहेंगे कि विरोध कर सके। कांग्रेस और उससे जुड़े हुए भगवान राम के विरोधी बयानबाजी कर रहे। प्रभु राम के बारे में आलोचना करने वालों का अस्तित्व समाप्ति की ओर हैं। ऐसे में कांग्रेस की स्थिति अब और खराब होने वाली हैं।

scroll to top