Close

CG Accident: तेज रफ़्तार अनियंत्रित बस ने तीन लोगों को रौंदा, मौके पर ही सभी की मौत, 15 यात्री घायल

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बस तीन लोगों को रौंदते हुए पेड़ से जा टकराई. हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि बस में सवार 15 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जनकपुर में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची जनकपुर पुलिस जांच में जुट गई है. यह घटना जनकपुर के तिराहा पर हुई.

 

जानकारी के अनुसार, एक यात्रियों से भरी बस अमरकंटक से वापस भरतपुर विकासखंड के माड़ीसरई जा रही थी. इस दौरान बस अनियंत्रित हो गई और जनकपुर तिराहे पर अंडा दुकान चलाने वाले व्यक्ति और वहां मौजूद दो लोगों को कुचलते हुए पेड़ से जा टकराई. हादसे में बस की चपेट में आए तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस में सवार लगभग 60 से 70 यात्रियों में से 15 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

बताया जा रहा है कि माड़ीसरई से बस बुक कर तीर्थ यात्री अमरकंटक गए थे. वहाँ से वापस लौटते वक्त श्रद्धलुओं से भरी बेकाबू बस जनकपुर के तिराहा के पास लोगों को चपेट में लेते पेड़ से टकरा गई. हादसे में जान गवाने वाले तीनों मृतक जनकपुर के रहने वाले थे. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

scroll to top