Close

रतलाम : सनकी पति ने पत्नी के साथ दो बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा , शवों को बरामदे में ही गाड़ दिया

रतलाम. मध्य प्रदेश रतलाम में एक सनकी पिता और पति की खबर आ रही है जिसने अपने दो बच्चों और पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने तीनों शवो को घर के बरामदे में ही गाड़ दिया. ट्रिपल मर्डर की यह सनसनीखेज घटना रतलाम शहर से 8 किलोमीटर दूर विंध्यवासिनी कॉलोनी में घटी. आरोपी रेलवे में गैंगमैन है। मिली जानकारी के अनुसार ये उसकी दूसरी पत्नी थी. पारिवारिक कलह की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया.इस हत्याकांड के बाद आसानी से अपने रोजमर्रा के कामकाज में लगा हुआ था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है वहीं शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी के पड़ोसियों ने पुलिस को सुचना आरोपी सोनू तलवाडे के घर से दुर्गंध आ रही है. उसके परिवार के लोग भी करीब डेढ़ महीने से दिखाई नहीं दे रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. लोगों और परिचितों ने सोनू पर शक जताया. पुलिस ने आरोपी के घर के बरामदे की खुदाई की तो लोगों के होश उड़ गए. उसमें तीन लाशें गड़ी हुई थीं. सोनू ने अपनी दूसरी पत्नी, सात साल के बेटे और 4 साल कि मासूम बच्ची को कुल्हाड़ी से काटकर घर के बरामदे में ही गाड़ दिया था.

पत्नी से झगडे की वजह से की हत्या
पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड के बाद सोनू पर कोई फर्क नहीं पड़ा. वह रोज की तरह अपने काम कर रहा था. लेकिन, लोगों और परिचितों पर उस पर शक हो गया. उनमें से ही किसी ने पुलिस में शिकायत कर दी. पुलिस सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. आरोपी पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा. लेकिन, पुलिस ने जब कड़ी पूछताछ की तो टूट गया. उसने पुलिस को सारा सच बता दिया. उसने बताया कि उसके और पत्नी के बीच लगातार कलह हो रही थी. उसने गुस्से में आकर पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी.

 

scroll to top