Close

गृहमंत्री विजय शर्मा की ट्रेवल्स कंपनी और टैक्सी चालको को चेतावनी, अब की गुंडागर्दी तो की जाएगी कड़ी कार्रवाई…

रायपुर। एयरपोर्ट में ट्रेवल्स और टैक्सी चालको की गुंडागर्दी पर गृहमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान आया है। गृहमंत्री ने एयरपोर्ट पर ट्रेवल्स और टैक्सी चालकों को अंतिम कार्रवाई की चेतावनी दी है। मंत्री शर्मा ने कहा कि पहले भी उन्हें पुलिस द्वारा समझाइस दी गई है। यदि अब दुर्व्यवहार करते हैं तो अंतिम कार्यवाही की जाएगी। इससे पहले यात्री और मीडियाकर्मियों से दुव्र्यवहार का मामला भी सामने आया है।

बुधवार सुबह एयरपोर्ट में एक टैक्सी ड्राइवर राधेश्याम राजपूत ने यात्रियों, और मीडियाकर्मियों से दुव्र्यवहार किया। मीडियाकर्मी डिप्टी सीएम अरूण साव के कार्यक्रम को कवर करने गए थे। उसी दौरान इस ड्राइवर ने दुव्र्यवहार किया। उस दौरान सीआईएसएफ, और माना पुलिस के जवान चश्मदीद थे। भीड़ के विरोध पर माना पुलिस ने राधेश्याम को हिरासत में ले लिया है। वह टैक्सी सर्विस कंपनी ओला/ उबेर का ड्राइवर है। टीआई ने बताया दोनों पक्षों से कॉउंटर शिकायत हुई है। जांच कर रहे हैं।

पार्किंग ठेकेदारों की गुंडागर्दी हाईकोर्ट में लगा जनहित याचिका-

रायपुर से लेकर बिलासपुर तक एयरपोर्ट से लेकर रेलवे स्टेशन तक जगह-जगह पार्किंग ठेकेदारों की गुंडागर्दी ऐसी भयानक है कि अब बिलासपुर में हाईकोर्ट एक जनहित याचिका की तरह दर्ज करके इसकी सुनवाई कर रहा है। लेकिन किसी मामले में कोई सुधार नहीं है, ठीक उसी तरह जिस तरह कि लाउडस्पीकरों की हाईकोर्ट के बार-बार कहने पर भी कोई रोक नहीं है। रायपुर में किसी भी बाजार में चले जाएं, वहां गैरकानूनी पार्किंग ठेका चलते ही रहता है।

scroll to top