Close

साधराम हत्याकांड: आरोपी अयास खान के अवैध दुकान पर चला बुलडोजर..SSP पल्लव बोले- जारी रहेगी कार्रवाई..

कवर्धा। लालपुर कला गांव में एक अधेड़ व्यक्ति की हुई हत्या मामले में जिला प्रसाशन ने बड़ी कार्रवाई की है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी अयास खान के अवैध दुकान पर बुलडोजर चला दिया गया है। दुकान तोड़ने के लिए नगरपालिका प्रशासन की टीम बुल्डोजर लेकर भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पहुंची। इस दौरान एसएसपी अभिषेक पल्लव भी मौके पर मौजूद रहे।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र लालपुर कला गांव के नर्सरी के पास रविवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति की शव मिली थी। मृतक का नाम साधराम यादव (50), जो गोशाला में चरवाहा का काम करता था। इस हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया। मामले में 5 आरोपी को गिरफ्तार किया गया, जिसमें से एक नाबालिग है।

बताया जा रहा है कि शनिवार रात के समय घटना स्थल पर मृतक और आरोपियों के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने धारदार हथियार से आरोपियों ने साधराम की गला रेतकर हत्या कर दी थी। फिलहाल हत्याकांड के सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। साधराम यादव की हत्या मामले में आरोपियों का नाम सुफियान पिता इजराइल कुरैशी उम्र 21 निवासी एकता चौक, इदरीश पिता खलील खान उम्र 27, निवासी वार्ड क्रमांक 05, आदर्श नगर, अयाज पिता तफज्जुल खान उम्र 29, निवासी वार्ड क्रमांक 18, बीच पारा व महताब पिता अनवर खान उम्र 22 निवासी नवाब मोहल्ला और एक नाबालिग शामिल है।

बुलडोजर कार्रवाई पर एसएसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि हत्याकांड का मुख्य आरोपी अयाज खान इस पर पहले से 9 मामले दर्ज थे। जिसमें डकैती, दंगा और झंडा कांड का भी आरोपी था। प्रशासन की ओर से आज इनके अवैध कब्जे पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है। साथ ही एसएसपी पल्लव ने कहा आगे जो भी लोग संगीन अपराध में रहेंगे उनके अवैध कंस्ट्रक्शन पर प्रशासन का बुलडोजर चलेगा। हत्याकांड के बाकि अन्य आरोपियों के भी अवैध कंस्ट्रक्शन की जानकारी जुताई जा रही है। जिनके भी अवैध कंस्ट्रक्शन पाए जाएंगे उस पर बुलडोजर चलेगा।

scroll to top