Close

पॉवर कंपनी क्रिकेट में सिटी सर्कल रही विजेता, महिला क्रिकेट में जनरेशन कंपनी ने मारी बाजी

रायपुर । छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी में गणतंत्र दिवस खेल सप्ताह के अंतर्गत पुरुष क्रिकेट में सिटी सर्कल-वन की टीम विजेता रही। महिला क्रिकेट में जनरेशन कंपनी ने बाजी मारी। इन स्पर्धाओं का पुरस्कार वितरण 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में किया जाएगा। सात दिन से चल रही खेल स्पर्धा का समापन आज डगनिया स्थित खेल मैदान में हुआ।

समापन अवसर पर महिला एवं पुरुषों के क्रिकेट का फाइनल मैच हुआ। टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के कार्यपालक निदेशकगण सर्वश्री भीम सिंह, जेएस नेताम, मुख्य अभियंता ज्योति नन्नौरे, अधीक्षण अभियंता मनोज वर्मा, आरके बंछोर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। उन्होंने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया और फाइनल मैच की शुरूआत गेंदबाजी व बल्लेबाजी के साथ की। महिला टीम का फाइनल मैच जनरेशन कंपनी और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के बीच खेला गया। जनरेशन कंपनी की कप्तान श्रीमती स्नेहलता एक्का ने शानदार कप्तानी करते हुए 24 रनों की पारी खेली और टीम का स्कोर 56 रन तक पहुंचाया।

इसके मुकाबले में डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी की टीम ने अच्छी शुरूआत की, लेकिन जनरेशन कंपनी की खिलाड़ी कल्पना घाटे की गेंदबाजी के सामने डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी की टीम धराशायी हो गई। कल्पना घाटे ने तीन विकेट लिये। पुरुषों के मैच में रायपुर सिटी सर्कल वन ने जनरेशन कंपनी को करारी शिकस्त दी। इस खेल सप्ताह में पुरुष एवं महिला वर्ग में व्हालीबाल, टेबल टेनिस, ब्रिज, कैरम, टेनिस बाल थ्रो बैडमिंटन और शतरंज स्पर्धाओं का भी आयोजन किया गया। उन्हें गणतंत्र दिवस समारोह में पुरस्कृत किया जाएगा।

 

scroll to top