Close

वेन्यू वाहन से 10 लाख का गांजा बरामद,ओड़िसा से गांजा लेकर आ रहे तीन युवक गिरफ्तार

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले की सरगुजा पुलिस ने हुंडई वेन्यू वाहन से 61 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस ने गांजा तस्करी कर रहे तीन युवकां को गिरफ्तार किया है। तीनों युवक ओड़िसा से गांजा लेकर आ रहे थे। पुलिस ने तीनों के खिलाफ 20 बी नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। जब्त गांजे की कीमत 10 लाख रुपये बताई गई है।

सरगुजा एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि सीतापुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि रायगढ़ के पत्थलगांव की ओर से हुंडई वेन्यू वाहन क्रमांक सीजी 13 एजे 8290 में गांजा भरकर अंबिकापुर की ओर वाहन जा रही है। सूचना पर सीतापुर पुलिस ने अंबिकापुर-गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर काराबेल पुल के पास घेराबंदी की। पुलिस टीम ने हुंडई वेन्यू वाहन को आते देख रोका। वेन्यू में तीन युवक सवार मिले। पुलिस ने तीनों को उतारकर वाहन की तलाशी ली तो गाड़ी की डिक्की में चार बोरों में भरकर रखे गए गांजे के 63 पैकेट मिले।

पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। उनकी शिनाख्त केशव यादव 27 वर्ष, दिलेश्वर यादव 27 वर्ष एवं बलदेव यादव 19 वर्ष तीनों निवासी लैलूंगा, जिला रायगढ़ के रूप में हुई। जब्त गांजा 61 किलो 200 ग्राम है, जिसकी कीमत पुलिस ने करीब 10 लाख रुपये बताई है।

ओड़िसा से लेकर आ रहे थे गांजा- पूछताछ में युवकों ने बताया कि तीनों मंगलवार को गांजा लेकर ओड़िसा से आ रहे थे। वे कई चेक पोस्ट एवं पुलिस से बचते हुए सीतापुर तक पहुंच गए थे। लक्जरी वाहन में गांजा की तस्करी करने के कारण पुलिस को संभवतः उनपर शक नहीं हुआ। पुलिस ने हुंडई वेन्यू वाहन को भी जब्त कर लिया है। तीनों युवकों को बुधवार शाम कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

scroll to top