Close

बिलासपुर के नए एसपी संतोष कुमार ने लिया चार्ज, सिक्योरिटी प्लस डेवलपमेंट के तहत करेंगे कार्य

बिलासपुर। बिलासपुर में नये एसपी संतोष कुमार ने चार्ज लिया जिसके बाद अपने विभाग के अधिकारियों से मुलाकात कर बिलासपुर मीडिया से चर्चा कर रूबरू हुए।बिलासा गुड़ी में पत्रकारों से परिचय के बाद बिलासपुर एसपी ने कहा कि सिक्योरिटी प्लस डेवलपमेंट असली पुलिसिंग होती है वही जमीन में कब्जा संबंधित मामले,थानों में सेटिंग,गुटबाजी और राजनीतिक दबाव के सवाल पर उन्होंने साफ कहा कि पुलिस बेहतर कार्य करेगी। मेरी पूरी कोशिश होगी की नशे के खिलाफ निजात कम्युनिटी पुलिसिंग की पहली प्राथमिकता होगी।बिलासपुर जिले मे बेहतर पुलिस ला आर्डर के साथ क्राईम कंट्रोल करना पुलिस की जिम्मेदारी होगी।

इसके साथ ही नशे से संबंधित अपराध,जमीन संबंधित अपराध गुंडागर्दी,गैंगवार पर लगाम कसा जायेगा साथ ही अपराधियों के मन में पुलिस का खौफ हो इसके साथ पुलिस थाना पहुंचे पीडीत को न्याय दिलाना प्राथमिकता होगी साथ ही कोशिश यह होगी की उनके मन मे पुलिस को लेकर किसी तरह भय न रहे इसके साथ प्यूपल फ्रेंडली पुलिसिंग करने का प्रयास करेंगे।

एक्सीडेंट डेथ रोकने होगी प्रयास

जिले मे लगातार हादसे होने के कारण लोग अपनी जान गवां बैठ रहें हैं ट्रैफिक एक्सीडेंट और डेथ मे भी बिलासपुर तीसरे चौथे नंबर पर है उसको रोकने लिए एक समग्र अभियान पुलिस के द्वारा चलाया जायेगा जिसमे दुसरे विभाग भी साथ मिलकर इस अभियान मे काम करेगें ताकी रोड एक्सीडेंट पर रोक लगाई जा सके।

scroll to top