Close

शह और मात की खिलाड़ियों ने चली चाल

० कृष्णा विहार कालोनी में हुआ केवीसी चेस टूर्नामेंट का आयोजन
० खेल भावना से आगे बढ़ते है खिलाड़ी – अतिथि

जांजगीर चांपा। कृष्णा विहार कालोनी में हुए एक दिवसीय शतरंज की प्रतियोगिता में खिलाडियो ने शह और मात की चाल चली। केवीसी चेस टूर्नामेंट का आयोजन कम्युनिटी हॉल में आयोजित किया गया। जिसमे कालोनी के शतरंज के खिलाड़ी सम्मिलित हुए।

कार्यक्रम के आयोजक ने बताया कि मुख्य अतिथियों ने भारत माता के तैलचित्र पर पुष्प चढ़ाकर और दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । इस दौरान अतिथियों ने बच्चों से कहा कि खिलाड़ी को हमेशा खेल भावना से ही खेल खेलना चाहिए। खिलाड़ियों के प्रतियोगिता में शामिल होने की सराहना की। अथितियो ने कहा कि खिलाड़ियों को जो यह मिला है इसका भरपूर आनंद उठाते हुए खेले। मंच प्रदान करने की बात कही। प्रतियोगिता कार्यक्रम  देवेंद्र यादव, श्रीमती जयंती यादव की निगरानी और मार्गदर्शन के संपन्न हुआ। इस अवसर पर  रवींद्र राठौर,  मनोज चंद्रा,  आशीष कश्यप,  संजय बरगाह, कृष्ण कुमार राठौर,  अजय राठौर सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे.


पांच चक्र में प्रतियोगिता, अंश को विजेता ट्रॉफी, वेदांश, आयुष और प्रखर को मिला मेडल
केवीसी चेस टूर्नामेंट में 5 अंको के साथ अंश देवांगन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। उन्हें समिति की ओर से ट्राफी एवं पुरुस्कार से सम्मानित किया गया। वही मेडल प्राप्त करने में प्रथम स्थान वेदांश यादव, दूसरे स्थान पर आयुष मल्होत्रा और तीसरे स्थान पर प्रखर पटेल रहे।
प्रतियोगिता में सिद्धार्थ चंद्रा, शशांक झालरिया, प्रणव कश्यप, वेदिका चंद्रा, वंश राठौर, प्रथम राठौर, कुनाल साहू, साक्ष्य तिवारी, भूमिका झालरिया, चैतन्य कुमार साहू, श्रेया पटेल,मोक्ष तिवारी, शौर्य राठौर, काव्या राठौर, युवराज देवांगन, इप्शिता शर्मा, खिलेश यादव, नेहल श्रीवास ने हिस्सा लिया।

scroll to top