Close

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी की अंशदायी कैशलैस स्वास्थ्य योजना की समीक्षा बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी की अंशदायी कैशलैस स्वास्थ्य योजना की समीक्षा बैठक सन्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे कार्यपालक निदेशक मानव संसाधन अशोक कुमार वर्मा ने योजना की अद्यतन जानकारी दी।1 अक्टूबर 2023 से लागू इस योजना का लाभ अब तक 1675 हितग्राहियों द्वारा लिया जा चुका है। इसमें नियमित कर्मचारी 921 एवं पेंशनर्स की संख्या 753 है। इस योजना के तहत राज्य स्तर पर रायपुर,बिलासपुर,दुर्ग,अंबिकापुर,कोरबा,रायगढ़, जगदलपुर,धमतरी,जांजगीर में सीजीएचएस रेट पर प्रमुख अस्पतालों से अनुबंध किया गया है। नियमित कर्मचारी एवं पेंशरों को इस योजना का अधिक लाभ प्रदान करने हेतु मेट्रो शहरों के भी अस्पतालों को भी शामिल किया गया है।

बैठक में अधिकारियो, कर्मचारियों के अलावा विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित थे। सभी नें यह योजना लागू करने के लिये विद्युत कंपनी प्रबंधन की सराहना की। साथ ही इस योजना को और बेहतर बनाने के लिये अपने सुझाव भी दिये।
इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक वित्त वाय बी जैन, अति महाप्रबंधक विनोद अग्रवाल, मुख्य चिकित्सा अधिकारी एच एल पंचारी, सहित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। विनोद अग्रवाल ने बताया कि योजना का लाभ लेने वाले कर्मचारियो की संख्या लगातार बढ़ रही है। पंजीकृत अस्पतालों की संख्या भी बढायी जा रही है।

scroll to top