Close

झीरम घाटी पर CM भूपेश ने कहा कि, कवासी के नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं

रायपुर। झीरम घाटी को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की चुनौती पर सीएम भूपेश ने जवाब दिया है। उन्होंने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि कवासी के नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं। एनआईए से केस वापस कराएं हम सबका नार्को टेस्ट कराएंगे। सीएम ने मीडिया से चर्चा में अजय चंद्राकर के बयान पर कहा कि आयोग फैक्ट फाइडिंग नहीं कर सकती, जांच एजेंसी ही असली जांच करती है। उन्होंने कहा कि एनआईए को झीरम घाटी का केस वापस करना चाहिए। हम जांच करा लेंगे, फिर डॉ.रमन सिंह मुकेश गुप्ता सबका नार्को टेस्ट होगा। कवासी लखमा भी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार है। अगर वह नार्को टेस्ट चाहते हैं, तो तैयार हो, और जांच के लिए केस तो वापस करें।

बता दें कि जस्टिस सतीश अग्निहोत्री झीरम न्यायिक जांच आयोग का कार्यकाल फिर से बढ़ाने भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मंत्री कवासी लखमा से पूछताछ होनी चाहिए। मंत्री कवासी लखमा को सब जानकारी है। लखमा घटना के प्रत्यक्षदर्शी हैं। झीरम नक्सल कांड पर पीडि़त परिवार को अब तक न्याय नहीं मिला। लखमा जिसे भी दोषी बताए उसे फांसी पर चढ़ा देना चाहिए। मुझे दोषी बताएं तो मुझे फांसी पर चढ़ा दें। जांच आयोग का कार्यकाल बढ़ाने से कुछ नहीं होगा ?चंद्राकर ने कहा कि लखमा से सरकार को तत्काल इस्तीफा लेकर पूछताछ करनी चाहिए। झीरम के मामले में सिर्फ राजनीति ही होती रही है। कांग्रेस सिर्फ न्याय देने की बात कहती रही।

ठग के साथ किसने ठगी की
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के फेक फेसबुक अकाउंट के जरिए लोगों से पैसे मांगे जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ठग के साथ ठगी. जिन्होंने महिलाओं, किसानों और पूरे राज्य को ठगा, आखिर उन ठग महाराज के साथ किसने ठगी की.

scroll to top