Close

3 भाईयो का NMDC में नौकरी लगाने के नाम पर मामा ससुर- भांजे ने की 16 लाख की धोखाधडी

० 1आरोपी गिरफ्तार,दूसरे की तलाश जारी

जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का रहने वाला पीड़ित युवक यशवंत बंजारे से NMDC जगदलपुर में स्थित स्टील प्लांट में 3 भाईयो से कलर्क कंप्यूटर आपरेटर और चपरासी में नौकरी लगाने के नाम पर मामा ससुर और भांजा ने मिलकर 16 लाख 15 हजार रू की ठगी की गई है। जहा 1 आरोपी गोपाल कृष्ण कश्यप उम्र 24 वर्ष ग्राम गंगाजल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है आरोपी का मामा धरम ध्वजाराम उम्र 45 वर्ष ग्राम कासा फिलहाल फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है दोनो आरोपी ग्राम गंगाजल के रहने वाले है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक यशवंत बंजारे उम्र 29 वर्ष जोकि पचारी का रहने वाला है इलेक्ट्रिक दुकान का संचालन करता है बताया की दोनो का गांव के दूसरे के बंगाल में है उसकी पहचान आरोपी गोपाल कृष्ण कश्यप के साथ दोस्ती थी बात चीत होते रहता था आरोपी गोपाल कृष्ण ने कहा की मेरे मामा ससुर धरम ध्वजाराम की NMDC जगदलपुर के स्टील प्लांट में मेरी अच्छी पकड़ है कलर्क, कंप्यूटर ऑपरेटर, चपरासी की नौकरी लगवा देंगे कहा था। तो बताने की बात कही थी कुछ दिन बाद फिर से मुलाकात होने पर यशवंत बंजारे उम्र 29 वर्ष कलर्क और मेरा भाई जसवंत बंजारे उम्र 25 वर्ष को कंप्यूटर आपरेटर और चाचा का बेटा राजकमल बंजारे उम्र 21 वर्ष को चपरासी की नौकरी लगाने की बात कही और पैसा की बात की जिसमे 20 लाख रु बोला गया था मेरे द्वारा खेत,गाड़ी को गिरवी और दोस्तो से उधारी लेकर 16 लाख 15 हजार रू आरोपी गोपाल कृष्ण कश्यप और उसके मामा ससुर धरम ध्वजाराम को दिया जिसमे 12 लाख 90 हजार रू नगद और बाकी के पैसे आरोपी गोपाल के खाते में 90 हजार और मामा ससुर धरम ध्वजाराम के खाते में 2 लाख 75 हजार रू उकसे बैंक खाते में जनवारी 2023 को दिया था एक माह बाद जब नौकरी नहीं लगी तो पैसा वापस मांग किया जिसमे आरोपियों ने गोल मोल जवाब देते हुए पैसा वापस नहीं किया। तब मेरे साथ धोखाधडी की गए जिस पर शिवरीनारायण थाने में दोनो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

थाना प्रभारी रविंद्र अनंत ने बताया की पीड़ित युवक यशवंत बंजारे से 16 लाख 15 हजार रु की धोखाधडी के मामले में एक आरोपी गोपाल कृष्ण कश्यप उम्र 24 वर्ष को ग्राम गंगाजल उसके घर से गिरफ्तार किया गया है वही आरोपी का मामा ससुर धरम ध्वजाराम वर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी कासा फिलहाल फरार है जिसकी ताल्श जारी है। आरोपी को हिरासत में लेकर शनिवार को जेल दाखिल किया गया है।

scroll to top