Close

महादेव एप केस : कोर कमेटी में शामिल नीतीश दीवान को ED ने किया गिरफ्तार, मिली 24 फरवरी तक की रिमांड

रायपुर। महादेव एप केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। प्रवर्तन निदेशायल (ED) ने महादेव एप के कोर कमेटी में शामिल नीतीश दीवान को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को ईडी ने नीतीश को रायपुर कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने नीतीश को 24 फरवरी तक ईडी रिमांड पर भेज दिया है।
इससे पहले नीतीश दीवान को दिल्ली एयरपोर्ट से पिछले साल छह नवंबर को पकड़ा गया था, लेकिन ईडी ने पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था। नीतीश दीवान वही शख्स है, जिसने आइफा अवार्ड में फिल्म इंडस्ट्रीज के बड़ी हस्तियों को अवार्ड दिए थे। नीतीश और उसका भाई महादेव बुक के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर के बहुत ही करीबी है।

जानिए भिलाई के नीतीश दीवान का महादेव ऐप से क्‍या है कनेक्‍शन
नीतीश दीवान भिलाई के वैशाली नगर का रहने वाला है। नीतीश का महादेव ऐप के संचालक सौरभ चंद्राकर से दुबई में संपर्क हुआ। इसके बाद नीतीश सौरभ के लिए काम करने लगा। नीतीश महादेव एप का पूरा हिसाब देखा करता था।

नीतीश ने अपने काम से सौरभ का विश्‍वास जीत लिया और उसके करीब पहुंच गया। इसके बाद सौरभ ने उसे अपने काले कारोबार के कोर कमेटी का सदस्‍य बना दिया। इसके बाद नीतीश ने फिल्‍म इंडस्ट्री में कदम रखा। सौरभ के भाई गितेश चंद्राकर के साथ फिल्म निर्माण का काम करने लगा।

scroll to top