Close

प्रदेश की कानून व्यवस्था का हाल बेहाल, पिस्तौल लेकर सीएम के पास पहुंचा व्यक्ति: दीपक बैज

गरियाबंद।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का नगर आगमन हुआ, जहां उनके साथ पूर्व विधायक राजिम अमितेश शुक्ला, बिंद्रानवागढ़ विधायक जनक धु्रव पहुचें ,नगर के मजरकट्टा सहित काली मंदिर तिरंगा चौक पर उनका ढोल बाजे और आतिशबाजी के साथ उनका भव्य स्वागत किया गया , प्रदेश अध्यक्ष श्री बैज कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पहुचे थें । यह सम्मेलन सिविल लाईन स्थित सांस्कृतिक भवन सभाकक्ष में आयोजित किया गया था। आगामी लोकसभा में कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने तथा
चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी को दिशा-निर्देश दिए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि भाजपा झुठी और लबरी पार्टी है उन्होने प्रदेश में सत्ता पाने के लिए कई झुठ बोले किसानो का कर्जा मांफी तक कि बात लोगों से कहते फिरे । इनके गृह मंत्री विजय शर्मा का विडियो वायरल है । न तो गैस सिलेन्डर 500 हुआ और न ही किसानों को 3200 में धान खरिदी किया गया । तीन माह से अधिक का समय हो गया सरकार को अब तक यह जनता के भरोसे में खरे नही उतरे है ।

लॉएन ऑडर की स्थिति इतनी खराब है कि सी एम के पास लोग पिस्तौल ले कर पहुंच जा रहे है । राज्य में सीएम की स्थिति ऐसी है तो आम आदमी का क्या होंगा । श्री बैज ने केंद्र सरकार को आडे हाथो लेते हुए कहा कि प्रदेश कि हालत तो छोड दिजिए केंद्र की मोदी सरकार भी अपने झुठ को लेकर दुनिया डंका बजा रही है । केंद्र सरकार किसानो पर अत्याचार कर रही है । लोगों से किए अपने वादों को आज तक मोदी सरकार पूरा नही कर पाई है । केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा हुए कहा कि यह कॉर्पोरेट व्यापारियों की सरकार है जो केवल इनका ही भला कर सकती है । कांग्रेस सत्ता में आई तो अग्नीवीर जैसी योजनाओं को बंद कर पूरानी व्यवस्था बहाल कि जाएगी। देश के वीर सैनिकों को पूरा सम्मान दिया जाएगा।

कांग्रेस पार्टी लगातार लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगी हुई है, ताकि पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ सकें। हमे इस बार छत्तीसगढ़ के सभी सीटों को जीतना है जिसमे महासमुंद भी विशेष है जहां से विद्याचंरण शुक्ल जीतते आए है । यह हमारी पारम्परिक सीट है जिसे अब हमें वापस पाने के लिए कार्यकर्ताओं को जी जान लगा कर जनता के बीच जाकर समझाना होगा । यह बताना होगा कि भाजपा कि सरकार जीन वादों को लेकर सत्ता में आई है उसे पुरा नही करने वाली । महतारी वंदन योजना में देख लिया महिलाओं कों लाभ पहुचाने की जगह उसमें कई प्रावधान डालकर अटकाने की योजना है ।

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर श्री बैज महासमुंद लोकसभा के दौरे पर है । गरियाबंद पहुचने के पुर्व महासमुंद के कांग्रेस भवन में श्री बैज ने कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक ली। इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ कांग्रेस जन, प्रतिनिधि गण, पदाधिकारी गण, महिला प्रकोष्ठ, युवा प्रकोष्ठ, सेवादल, एनएसयूआई के सदस्यों की उपस्थिति में सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ से मुलाकात किए

scroll to top