Close

आर्थिक राशिफल : इन 5 राशियों को आज धन को लेकर बरतनी होगी सावधानी, जानें 12 राशियों का भविष्य

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 8 मार्च को फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. चंद्रमा आज धनु राशि में गोचर कर रहा है. आज ग्रहों की चाल और नक्षत्र की स्थिति सभी राशियों को प्रभावित कर रही है. धन के मामले में आज का दिन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण है.

मेष राशि: आज ऊर्जा के साथ बाजार में उतरने का प्रयास करेंगे. लेकिन सावधानी बरतें, किसी भी प्रकार की जल्दबाजी से बचने का प्रयास करें. आज लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है.

वृषभ राशि: धन के मामले में आज आपको रणनीति बनाकर निवेश करना होगा. आज धन का व्यय सोच समझकर ही करें. लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें.

मिथुन राशि: धन के निवेश के बारे में आज अपनी योजनाओं का खुलासा न करें. आज प्रतिद्वंदी सक्रिय रहेंगे और आपक रणनीति को जानने का प्रयास कर सकते हैं. आज भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

कर्क राशि: आज आपके पास नए विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. आज धन से धन बनाने के दिशा में किया गया प्रयास सार्थक हो सकता है. आज भूमि आदि से लाभ हो सकता है.

सिंह राशि: आज के दिन यदि आपको लाभ प्राप्त करना है तो आपको अपनी प्रबंधन क्षमता में वृद्धि करनी होगी. लाभ के कई अवसर आज आपको प्राप्त हो सकते हैं. धन का संचय भविष्य के लिए करें.

कन्या राशि: धन का व्यय का योग बना हुआ है. आज नया कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो सभी बिंदुओं को अच्छे ढंग से जान लें उसके बाद ही कोई निर्णय लें. आज आय के स्त्रोत बढ़ाने में सफल रहेंगे.

तुला राशि: कर्ज की स्थिति से बचने का प्रयास करें. आज धन की कमी महसूस हो सकती है, लेकिन धैर्य बनाएं रखें. परिश्रम में कोई कमी न रखें. परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा.

वृश्चिक राशि: आज स्वयं के विचारों को आगे बढ़ाने का कार्य करें. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है लेकिन आत्मविश्वास बनाए रखना होगा. आज मिलने वाले अवसरों का लाभ उठाएं.

धनु राशि: धनु राशि वाले जातक आज धन का प्रयोग सोच समझ कर ही करें. आज निर्णय गलत भी हो सकते हैं. आज लंबे समय के लिए किया गया निवेश लाभ प्रदान करेगा.

मकर राशि: भ्रम की स्थिति बन सकती है जिस कारण निर्णय लेने में दिक्कत महसूस कर सकते हैं. ऐसी स्थिति में किसी जानकार की भी मदद ले सकते हैं. बड़ा जोखिम उठाने से बचें.

कुंभ राशि: आज के दिन आलस का त्याग करें. हर कार्य को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें. आज आपके लाभ में समय की विशेष भूमिका रहेगी इसलिए समय खराब न करें.

मीन राशि: भविष्य की योजना बनाने में आज व्यस्त रहेंगे. लेकिन आज के दिन मिलने वाले अवसरों का भी लाभ उठाने का प्रयास करें. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें.

scroll to top