Close

यूपी में जीत के बाद बीजेपी क्या फिर से लाएगी कृषि कानून? जानें क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय

उत्तर प्रदेश रुझानों में बीजेपी बहुमत से सरकार बनाते दिख रही है. अभी तक 403 में से 399 सीटों पर जो रुझान आए हैं उस हिसाब से बीजेपी 265 सीटों पर आगे चल रही है. चुनाव रुझानों से पहले तक बोला जा रहा था कि बीजेपी को कृषि कानून का नुकसान होते दिखेगा जो रुझानों के मुताबिक ऐसा होते हुए नहीं दिख रहा है. ऐसे में एबीपी न्यूज ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से जब बात करते हुए पूछा कि, क्या बीजेपी कृषि कानून को दोबारा लेकर आएगी? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, पीएम मोदी जो भी फैसला लेंगे वो किसानों के हित में होगा.

दरअसल, जब कैलाश विजयवर्गीय से कृषि कानून पर सवाल किया कि तो उन्होंने कहा, “मैं इस पर कोई जवाब नहीं दूंगा पर इतना जरूर जानता हूं कि पीएम मोदी जो भी फैसला लेंगे वो किसानों के हित में होगा.” उन्होंने आगे कहा, जहां-जहां किसानों के उत्तर प्रदेश में आंदोलन हुए वहां सभी जगह हम जीत रहे हैं. अब सवाल ये है कि जो किसानों को अपना नेता बताते हैं क्या वो असल में उनके नेता हैं? इन्होंने किसानों से कहा था कि बीजेपी के खिलाफ वोट दें किसानों ने बीजेपी को वोट दिया इससे साफ है कि किसान अगर किसी के साथ हैं तो वो पीएम मोदी और बीजेपी पार्टी के साथ हैं.””

कैलाश विजयवर्गीय ने पीएम मोदी समेत बीजेपी पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि, “भारतीय जनता पार्टी ने पहले जो घोषणा पत्र जारी किया था उस पर लगातार काम किया. जनता को पीएम मोदी पर विश्वास है. भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास है.” उन्होंने जीत की असल वजह को पीएम मोदी का नेतृतव, विकास और लगातार हुए कार्य को बताया है. उन्होंने कहा कि, “साल 2014 के बाद से जब से पीएम मोदी ने देश का नेतृतव संभाला है तब से विकास के एजेंडे की शुरुआत हुई है. बीजेपी की जीत परिवारवाद के खिलाफ है, तुष्टीकरण के खिलाफ है.”

 

 

यह भी पढ़ें- शेयर बाजार में उठापटक को देखते हुए इवेस्टमेंट बैंकरों ने एलआईसी आईपीओ जल्दबाजी में लाने को लेकर सरकार को किया आगाह

One Comment
scroll to top