Close

पंजाब कांग्रेस में झगड़े पर बोले सिद्धू- मतभेद न हों तो लोकतंत्र कैसा, सोनिया-राहुल मेरे बॉस

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस में झगड़ा सुलझाने की कवायद जारी है. इस भी झगड़े को लेकर आज पार्टी के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू से बातचीत की है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि विचारधाराओं में मतभेद होता है. और मतभेद न हों तो लोकतंत्र कैसा. नवजोत सिंह सिद्धू ने बिना नाम लिए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि सिर्फ सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मेरे बॉस हैं.

यहां सवाल किसी पद का नहीं है- नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ”मुझे लगता है कि ये विचारधारा की लड़ाई है. मैंने यह नहीं कहा कि पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक है. यहां सवाल किसी पद का नहीं है औऱ ना ही फलाना बनाम फलाना का है. मैंने कभी पार्टी का अनुशासन भंग नहीं किया है. बल्कि पार्टी फोरम में अपनी बात रखी है.”

पंजाब को सिर्फ दो परिवार चला रहे- नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, ”इस वक्त पंजाब को सिर्फ दो परिवार चला रहे हैं. वह कहते हैं- अब मेरी बारी, अब तेरी बारी.” इतना ही नहीं सिद्धू ने सीएम अमरिंदर के उस प्रस्ताव पर भी कटाक्ष किया, जिसमें विधायक के बेटे को सरकारी नौकरी देने की बात कही गई है. सिद्धू ने कहा, ”क्या किसी विधायक के बेटे को सरकारी नौकरी देना जनता के हित में है? अगर ऐसा है तो मैरिट वालों का क्या होगा.”

सिद्धू ने आगे कहा, ”जिस परिवार में कोई कमाने वाला ही नहीं है, उसपर सरकार कोई तरस नहीं खा रही और जिसके पास करोड़ों रुपए की जमीन है, पद हैं, उसे नौकरी दे रहे हैं. ऐसा करना संविधान के खिलाफ है.” उन्होंने कहा, ”सरकार जनता के पैसों से चलती है. लेकिन सरकार अपनी कुर्सी बचाने के लिए विधायकों के बेटों को नौकरी दे रही है.”

 

ये भी पढ़ें- किसानों का मजबूत आधार, भूपेश सरकार – जानिए ढाई सालों में खेती-किसानी के लिए क्या-क्या हुआ ?

One Comment
scroll to top