Close

कोरोना के बढ़े मामलों पर एक्शन मोड में प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्रियों से कहा-कोरोना की सेकंड पीक को तुरंत रोकना होगा

नयी दिल्ली 17 मार्च 2021।  देश में कोरोना के मामलों में हो रही तेजी से बढ़ोतरी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से एक्शन मोड में आ चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की और बैठक में मुख्यमंत्रियों से कहा कि “हमें कोरोना की इस उभरती हुई “सेकंड पीक” को तुरंत रोकना होगा। इसके लिए हमें Quick और Decisive कदम उठाने होंगे।”

प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कहा कि कोरोना की लड़ाई में हम आज जहां तक पहुंचे हैं, उससे आया आत्मविश्वास, लापरवाही में नहीं बदलना चाहिए। हमें जनता को पैनिक मोड में भी नहीं लाना है और परेशानी से मुक्ति भी दिलानी है। पीएम मोदी ने सभी राज्यों को निर्देश दिया है कि एक बार फिर टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट पर जोर देने की जरूरत है. महाराष्ट्र, पंजाब, केरल, जैसे राज्यों में बढ़ रहे मामलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिंता व्यक्त की है.

कोरोना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में कहा कि दुनिया में कई कोरोना प्रभावित देश ऐसे हैं, जहां

की कई लहर सामने आई हैं. हमारे यहां भी कुछ राज्यों में अचानक से केस बढ़ने लगे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र-मध्य प्रदेश जैसे देशों में पॉजिटिव रेट काफी बढ़ा है. पीएम मोदी ने कहा कि अगर कोरोना की इस वेव को यहीं नहीं रोका गया तो देशव्यापी असर देखने को मिल सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि जनता को पैनिक मोड में नहीं लाना है, भय का माहौल नहीं बनाना है. हमें जनता को परेशानी से मुक्ति दिलानी है और पुराने अनुभवों को फिर से इस्तेमाल में लाना होगा.

scroll to top