Close

मेला देखने गए 2 साल का मासूम गर्म तेल के कड़ाही में गिरा, गंभीर हालत में जिला मेडिकल कॉलेज कराया गया दाखिल

कोरबा।परिवार के साथ मेला देखने गया 2 साल की बच्ची गर्म तेल के कड़ाही में गिर गई।इसके बाद हड़कप मच गया।खेल खेल में ये हादसा हुआ।एम्बुलेंस के माध्यम से गम्भीर हालत में जिला मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है पसान के केंदई में आयोजित 9 दिवसीय मेला देखने आया हुआ था परिवार।

पसान के केंदई मेला में परिजनों के साथ कुल्फी खाने निकले 2 वर्षीय मासूम गर्म तेल की कड़ाही में गिरकर झुलस गया। पिपरिया में राम सिंह चौहान निवास करता है वह रोजी मजदूरी कर पत्नी व तीन बच्चों का पालन पोषण करता है राम सिंह केदाई में आयोजित मेला देखने परिवार समेत गया हुआ था वहा सभी मेले में घूम रहे थे इसी दौरान उसकी 2 वर्षीय पुत्री किरण चौहान परिजनों के साथ कुल्फी खाने निकली हुई थी जहां बच्चों के साथ खेल खेल में गरम तेल में गिर गई। जिसमें मासूम बुरी तरह से झुलस गई। घटना के बाद अफरातफरी की स्थिति निर्मित हो गई।

मृतक के पिता राम सिंह ने बताया कि केंदई में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें 45 जोड़ों का विवाह संपन्न हुआ। यह आयोजन 9 दिनों तक चला आज अंतिम दिन था जहां शादी समारोह में शामिल होने के बाद मेला देखने गए हुए थे इस दौरान बच्चा अचानक खेलते खेलते गरम कड़ाही के तेल में गिरी है और यह हादसा हुआ उसे आनन-फानन में संजीवनी की मदद से जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

scroll to top