Close

क्या भारत में फिर से लॉन्च होने जा रहा है PUBG? कंपनी की तरफ से आई अब ये खबर

PUBG Mobile India को पिछले साल भारत में बैन कर दिया था. इसके बाद कई बार इस गेम की भारत में वापसी की खबरें आईं. ये गेम भारत में कब लॉन्च होगा इसको लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन अभी भी PUBG के दीवानों को इस गेम की वापसी की उम्मीद है. ताजा खबर ये है कि PUBG Corporation को अपने बेंगलुरु ऑफिस के लिए एक इन्वेस्टमेंट और स्ट्रैटेजी एनालिस्ट की तलाश है. इसके लिए कंपनी ने linkedIn पर नौकरी के आवेदन मांगे हैं.

PUBG Corporation एक ऐसा एंप्लॉय चाह रही है जो मर्जर एंड एक्विजिशन, इन्वेस्टमेंट से संबंधित टीम्स के काम आए. हालांकि इससे ये साबित नहीं होता कि ये गेम भारत में जल्द लॉन्च होगा लेकिन इससे ये जरूर जाहिर होता है कि कंपनी ने भारत में अपना ऑपरेशन बंद नहीं किया है और अभी भी उसे पबजी की भारत वापसी की उम्मीद है.

जॉब के इस पोस्ट के लिए कैंडीडेट्स को इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट, गेमिंग और आईटी में कम से कम तीन सालों का एक्सपीरिएंस अनुभव होना चाहिए. साथ ही गेम्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इंट्रेस्ट भी जरूरी है. बता दें कि दूसरी बार PUBG Corporation ने भारत में जॉब के लिए आवेदन मांगे हैं. इससे पहले पिछले साल अक्टूबर में भी पबजी कॉर्पोरेशन को कर्मचारियों की जरूरत थी. कंपनी ने भारत में एक कॉर्पोरेट डेवलपमेंट डिवीजन मैनेजर के लिए जॉब एप्लीकेशन मांगी थी.

scroll to top