Close

युवा कांग्रेसियों ने भाजपा कार्यालय में की तोड़फोड़. राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा

० पुलिस अधिकारियों के साथ भी की गई धक्का-मुक्की

कोरबा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द हो जाने के बाद पूरे देश में कांग्रेसियों में गुस्सा देखा जा रहा है. कोरबा जिले के युवा कांग्रेसी भी राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने से अत्यंत आक्रोशित होकर पहले तो ट्रांसपोर्ट नगर चौक पर एकत्रित हुए. और फिर वहां से चल पड़े भाजपा कार्यालय की ओर. कार्यालय परिसर में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन शुरू किया गया. देखते ही देखते युवा कांग्रेसियों ने भाजपा कार्यालय में लगे बैनर पोस्टर फाड़ने शुरू कर दिए. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को इस प्रदर्शन को और उग्र बनने से रोकने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. कुछ पुलिस अधिकारी और कर्मचारी तो गिरते-गिरते बचे.

ट्रांसपोर्ट नगर कोरबा स्थित भाजपा कार्यालय की ओर बढ़ रहे यह युवक कांग्रेसी काफी गुस्से में दिखाई पड़ रहे थे यह निरंतर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे थे

इन युवक कांग्रेसियों के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे पुलिस के अधिकारियों और जवानों ने प्रदर्शन को शांतिपूर्ण रहने के लिए काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली।युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संख्या ज्यादा थी सब नारेबाजी करते इधर उधर भागने लगे।

इस प्रदर्शन में शामिल कुछ लोगों ने कार्यालय परिसर में टायर में आग लगा दिया और फिर वहां लगा पोस्टर बैनर फाड़ना शुरू कर दिया साथ ही भाजपा कार्यालय के कालीक भी फेंकी गई।

पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा काफी मशक्कत करने के बाद आक्रोशित युवक कांग्रेसियों पर नियंत्रण पाया जा सका।

scroll to top