Close

पीसीसी अध्यक्ष पहुंचे राजनांदगांव पूर्व मुख्यमंत्री पर साधा निशाना,75 प्लस विधानसभा सीट का टारगेट

राजनांदगांव। राजनांदगांव शहर में लगभग 2 माह से कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाई जा रही हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के आज समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम शामिल होने पहुंचे इस दौरान उन्होंने समापन यात्रा की शुरुआत मां शीतला के मंदिर से पूजा अर्चना कर की बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पदाधिकारी इस दौरान मौजूद रहे।

राजनांदगांव शहर के विभिन्न वार्डों में लगभग 2 माह से कांग्रेस कमेटी द्वारा हाथ से हाथ जोड़ो पद यात्रा निकाली जा रही थी।इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा से राहुल गांधी के संदेश को जन जन तक पहुंचाने के साथ ही केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों को भी जनता तक पहुंचाया जा रहा था।इस यात्रा के आज समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम भी यात्रा में शामिल होने पहुंचे।समापन अवसर की इस यात्रा की शुरुआत उन्होंने आज मां शीतला के मंदिर से की।

वहीं मोहन मरकाम के आगमन पर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया,वहीं हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में शिरकत करते हुए मोहन मरकाम ने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से भारत की एकता,अखंडता,भाईचारे,सामाजिक सौहार्द्र,को लेकर राहुल गांधी का संदेश जन जन तक पहुंचाया गया है।वहीं उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी 75 प्लस का टारगेट लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कि पिछले बार राजनांदगांव विधानसभा से मुख्यमंत्री रहते हुए डॉ रमन सिंह बोल्ड होते-होते बच गए थे।उन्होंने कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में हम राजनांदगांव विधानसभा और लोकसभा सीट भी जीतेंगे।

कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के समापन अवसर पर इस यात्रा में शामिल होते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम शहर के वार्डों में पदयात्रा करते हुए लोगों तक इस यात्रा के संदेश को पहुंचाया इस दौरान शहर के जयस्तंभ चौक पर यात्रा के समापन अवसर पर सभा का आयोजन भी किया गया था।जिसमें सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए।

scroll to top