Close

राजनांदगांव के कांग्रेस उम्मीदवार गिरीश देवांगन ने सीएम बघेल और दीपक बैज की मौजूदगी में दाखिल किया नामांकन

रायपुर। कांग्रेस उम्मीदवार गिरीश देवांगन ने राजनांदगाँव विधानसभा से नामांकन जमा किया। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल और दीपक बैज मौजूद रहे। बता दें कि इस दौरान कांग्रेस कमेटी के द्वारा नामांकन रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत की।

राजनांदगांव शहर के स्टेट हाई स्कूल मैदान में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को आडे़ हाथों लेते हुए छत्तीसगढ़ में धान खरीदी सहित कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने पहले साल में 82 लाख मैट्रिक टन धान खरीदी की शुरुआत की जो आज 130 लाख मैट्रिक टन तक पहुंच गयी है।

वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 86 लाख से घटकर इसे 61 लाख कर दिया है। वहीं महंगी बिजली के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अडानी के महंगे में कोयला खरीदने के चलते बिजली की कीमत बढ़ गई है। राजनांदगांव जिले के चार विधानसभा सीटों में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जिले की तीन सीटों पर कांग्रेस के विधायक हैं, तो वहीं अब राजनांदगांव विधानसभा भी जीतेंगे।

 

scroll to top