Close

अलीगढ़ : कलयुगी बेटे से कैची, चाकू, हथोड़ा और ब्लेड से कटा अपने मां -बाप को, इलाके में सनसनी

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक कलयुगी बेटे ने अपने मां-बाप की निर्मम हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कलयुगी बेटा कैची, चाकू, हथोड़ा और ब्लेड से मां बाप को काटता नजर आया। घटना के बाद आरोपी बेटे ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। चीख पुकार की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया। वहीं, मां-बाप के खून से लथपथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
मामला शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत जाकिर नगर इलाके का है। जहां बुधवार देर रात करीब 1:30 बजे पीआरवी 112 पर सूचना मिली कि एक युवक गुलामुद्दीन ने अपने बुजुर्ग पिता आशिक अली और माता शहजादी बेगम की कैंची से हमला कर निर्मम हत्या कर दी है। इससे दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। इस मामले की जानकारी लेने एसएसपी अलीगढ़ कलानिधि नैथानी घटनास्थल पहुंचे। मामले में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि देर रात डायल 112 पुलिस को सूचना मिली थी कि जाकिर जाकिर नगर गली नंबर 7, क्वार्सी में एक युवक जो के बीकॉम का छात्र है। इसके द्वारा अपने माता पिता की कैंची से हत्या की गई है। तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची है आरोपी को तुरंत हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की गई है।

इस मामले में आसपास के लोगों ने बताया कि बेटे की कई दिन से अपने मां-बाप से अनबन चल रही थी। आज इसने इस घटना को अंजाम दिया है। इस मामले में वैधानिक कार्रवाई करते हुए फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया है। वहीं, तहरीर अनुसार मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही करने के आदेश दे दिए गए हैं।

 

scroll to top