Close

कोंडागांव में भाजपा का कार्यकर्ता सम्मेलन : सीएम साय ने कहा – तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. ये हर कार्यकर्ता की जावबदेही है

कोंडागांव। मुख्य्मंत्री विष्णुदेव साय आज कोंडागांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. सभा को संबोधित करते हुए साय ने कहा, मैं दूसरी बार यहां आया हूं. पहले जंगल जात्रा में आया था. 5500 रुपए तेंदूपता का देने की घोषणा कोंडागांव से की थी. आज 90 विधानसभा में बूथ विजय का अभियान शरू कर दिया है. कार्यकर्ता घर-घर में भाजपा का ध्वज लगाएं. 19 अप्रैल को आपको सांसद चुनना है. विधानसभा का चुनाव भारी मतों से जीते हैं. एक इंजन ठीक हो गया. अब दिल्ली के इंजन को आगे बढ़ाना है. 140 करोड़ लोगों का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है. तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है. ये हर कार्यकर्ता की जावबदेही है.

सीएम साय ने कहा, डबल इंजन में ही विकास तेजी से होगा. आप सबसे आग्रह है कि सभी अपने को महेश कश्यप मानें. प्रत्याशी हर घर, गांव नहीं पहुंच पाता इसलिए आपको महेश कश्यप, मोदी की गारंटी पर भरोसा सबको दिलाना है. आज लोग तीन माह के काम से ताज्जुब कर रहे. 18 लाख मकान बनने शरू हो गए हैं. दो साल का बकाया बोनस दिया है. 5 साल में बोनस कांग्रेस को याद नहीं आई. हमने सत्ता में आते ही 12 लाख किसानों को बोनस दिया. महतारी वंदन योजना हमने शरू कर दी है. ये है मोदी की गारंटी. 2 या 3 अप्रैल को फिर डल जाएगा. राम भक्तों को सरकारी खर्च पर अयोध्या भेज रहे.

सीएम ने कहा, पीएससी घोटाले भी हमने सीबीआई को सौंप दी है. घोटाला करने वाले नहीं बचेंगे. सभी को जेल जाना होगा. हर चीज में घोटाला किया. आज सबकी जांच कर रहे हैं. सरगुजा, बस्तर का विकास रोक रखा था. कांग्रेस के लिए अदिवासी सिर्फ वोट बैंक हैं. गांव के रहने वाले आदिवासी को आज मुख्यमंत्री बना दिया है. एक चाय बेचने वाले एक साधारण किसान भी मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बन सकता है. ये भाजपा में ही संभव है.

 

scroll to top