Close

कांकेर सांसद मोहन मंडावी पहुंचे मानस गान में, दी शुभकामनाएं

धमतरी /नगरी। कांकेर सांसद मोहन मंडावी आज दिल्ली से सीधे नगरी क्षेत्र के ग्राम गट्टासिली, बीरगुड़ी, डोंगरडुला तथा राजपुर में आयोजित रामनवमी के शुभ अवसर में मानस गान आयोजन सम्मेलन ग्राम में पहुंचकर लोगों को रामनवमी की अनंत शुभकामनाएं दिए।
कांकेर सांसद श्रीमान मंडावी में आयोजन ग्राम में बड़ी संख्या में उपस्थित जनसमूह के बीच अपनी विशिष्ट शैली में राम और राम तत्व को मूल में रखकर गीत गाकर हारमोनियम बजाकर स्थानीय बोली में सभा को संबोधित किए।सांसद ने मानस की चौपाइयों को रेखांकित करते हुए कहा कि
चर अरु अचर हर्षजुत रामजन्म सुख मूल।।

अर्थात भगवान राम के जन्म से चर और अचर सभी तरफ हर्षोल्लास का वातावरण था। सांसद ने कहां कि समाज में राम जैसे पुत्र का हम कामना करते हैं तो हमें दशरथ और माता कौशल्या बनना होगा। तब हमारा परिवार समाज और देश संस्कारित और सुरक्षित रहेगा।
आयोजन में  राजेंद्र गोलछा वरिष्ठ भाजपा नेता , श्रीमती अमिला सामरथ सरपंच गट्टासिली, अखिलेश प्रजापति,कुकरेल मंडल के महामंत्री संजय मरकाम, दिलीप मरकाम, पूर्व सरपंच तारा बाई मंडाव,शिव कुमार परिहा,महेश गोटा, नवयुवक परिषद के अध्यक्ष नटवर नेता, दिलीप मरकाम, राकेश यादव, रामकुमार सामरथ, कार्यक्रम का संचालन अनवर सिद्दीक़ी ने किया।बिरगुड़ी में अकबर कश्यप मंडल अध्यक्ष, डाकेंद कश्यप संजय शांडिल्य भूपत साहू, सरपंच अनिता.डोंगरडूला के कार्यक्रम में पूर्व विधायक श्रवण मरकाम ,भाजपा प्रदेश अनूसूचित जनजाति प्रकोष्ठ अध्यक्ष विकास मरकाम आदि सम्मिलित रहे।।।
सांसद मोहन मंडावी राजपुर में हिम्मत सूर्यवंशी के घर आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होकर नव दंपति को आशीष प्रदान कर परिजनों को विवाह की शुभकामना दिए।

scroll to top