Close

राजनांदगांव: दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजनांदगांव। दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या करने वाले दो आरोपियों को गैंदाटोला पुलिस ने मुंजाल पाथरी गांव में गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को उप पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा ने पत्रकारवार्ता में मामले की जानकारी दी। दोनों आरोपी महाराष्ट्र में देवरी थाना क्षेत्र के चांदीटोला गांव के रहने वाले है। आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

घटना बीते 13-14 जनवरी की रात की है। पुलिस ने बताया कि 13 जनवरी की रात करीब नौ बजे युवती अपने घर से रामायण देखने के लिए गई थी। जो सुबह तक घर ही नहीं लौटी। उसके पिता ने दूसरे दिन सुबह बेटी को घर में नहीं देख ग्रामीणों व रिश्तेदारों से पूछताछ की। तब पता चला कि कोठार में बनी झोपड़ी में उसकी लाश है। जिसे देख युवती के पिता ने तत्काल पुलिस कोसूचना दी थी।

पुलिस ने बताया कि मृतिका के साथ हत्या से पहले दुष्कर्म किया गया था, जिसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं लकड़ी के ठूठ से भी मृतिका के चेहरे पर वार किया गया था। लाश को पैरा से ढंककर आरोपित भाग गए थे। पुलिस ने हत्या के मामले की जांच की, जिसमें महाराष्ट्र चांदीटोला के आरोपितों के बारे में जानकारी सामने आयी।

इसके बाद पुलिस की टीम महाराष्ट्र के चांदीटोला गांव पहुंची, जहां से संदेही के रूप में अशोक फुलकुंवर (25) और योगराज उर्फ तेजूराम उइके (23) को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें आरोपितों ने वारदात करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपितों से वारदात में उपयोग मोटर साइकिल को भी जब्त किया है।

गैंदाटोला थाना प्रभारी सइद अख्तर ने बताया कि मृतका के साथ आरोपित अशोक फुलकुंवर की पहचान थी। आरोपित अशोक बीते 13 जनवरी को अपनी मोटर साइकिल एमएच 34 बीटी 1164 से भांजे तेजूराम उइके के साथ ग्राम खोभा मड़ई घूमने आया था।झगड़े के बाद पत्नी की गला घोटकर कर दी हत्या, फिर पति ने पुलिस को बताई खुदकुशी की झूठी कहानी, राजफाश होने पर गिरफ्तार

scroll to top