Close

जशपुर : पहाड़ी कोरवा दंपत्ति ने 2 मासूमों के साथ लगाई फांसी,पारिवारिक विवाद से था परेशान

जशपुर। प्रदेश के जशपुर जिले के पहाड़ी कोरवा युवक ने पत्‍नी और दो बच्‍चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन स्थानीय रहवासी पारिवारिक विवाद को घटना के लिए जिम्मेदार बता रहें हैं।मृतकों में दंपत्ति के साथ 3 साल और 1 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं मामला जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सामरबार के आश्रित बस्ती झूमराडूमर की है।

घटना की सूचना पर कलेक्टर डा रवि मित्तल, एसपी डी रविशंकर सहित उच्च प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मृतकों के शव का पंचनामा तैयार कर जांच में जुटी हुई है। मृतकों में राजू राम 35 वर्ष, भिन्सारीन बाई 35 वर्ष और इनके दो बच्चे देवंती बाई 3 वर्ष व देवन साय 1 वर्ष शामिल है।

जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह झूमराडूमर गांव के रहवासी सो कर उठे तो बस्ती के पास में स्थित एक पेड़ में दो बच्चे सहित चार लोगों का शव झूलता हुआ देखकर हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना बगीचा पुलिस को दी। सूचना पर थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे।घटनास्थल का दृश्य देखकर पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए। चार अलग-अलग फंदे में लटक रहा था। राजू राम द्वारा पूरे परिवार के साथ आत्महत्या करने का कारण अभी तक सामने नहीं आ पाया है। लेकिन, गांव में अपने नजदीकी रिश्तेदार से जमीन विवाद के कारण राजू राम के मानसिक तनाव में रहने की बात सामने आ रही है। हालांकि, इसकी अभी पुलिस प्रशासन ने पुष्टि नहीं की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर व एसपी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए है।

 

scroll to top